Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शोएब मलिक नहीं चाहते मशहूर अभिनेता अदनान सिद्दीकी के साथ काम करें Sania Mirza

क्रिकेटर ने कहा कि वह चाहते हैं कि सानिया अदनान के दोस्त हुमायूं सईद के साथ स्क्रीन शेयर करें. 

Latest News
शोएब मलिक नहीं चाहते मशहूर अभिनेता अदनान सिद्दीकी के साथ काम करें Sania Mirza

sania mirza and shoaib malik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा संन्यास का ऐलान कर चुकी हैं. खबर है कि वह जल्द ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी नई पारी की शुरुआत कर सकती हैं हालांकि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक नहीं चाहते कि उनकी पत्नी पाकिस्तान के मशहूर अभिनेता अदनान सिद्दीकी के साथ कभी काम करें. 

मलिक ने यह बात एक टीवी शो के दौरान ड्रामा एक्टर और होस्ट आगा अली से बातचीत में कही. सानिया मलिक की जोड़ी अपने प्रशंसकों को शो में कई सवालों के जवाब देती है. यह पूछे जाने पर कि शोएब किस पाकिस्तानी अभिनेता को नहीं चाहते कि सानिया ड्रामा इंडस्ट्री में कभी भी काम करें तो क्रिकेटर ने अदनान सिद्दीकी का नाम लिया. 

Sania Mirza ने क्यों किया संन्यास का ऐलान? जानिए 5 बड़ी वजह 

बाद में बताएंगे कारण 
मलिक ने कहा, अदनान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन मैं नहीं चाहता कि सानिया उनके साथ कभी काम करें. इसपर सानिया ने शोएब के जवाब का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि वह उन्हें बाद में बताएंगे. हालांकि क्रिकेटर ने कहा कि वह चाहते हैं कि सानिया अदनान के दोस्त हुमायूं सईद के साथ स्क्रीन शेयर करें. 

संन्यास के ऐलान के बाद Sania Mirza का दमदार प्रदर्शन, Rajeev Ram के साथ सर्बियाई जोड़ी को दी शिकस्त

शो के दौरान शोएब से उनके पसंदीदा पाकिस्तानी और भारतीय अभिनेताओं के बारे में पूछा गया लेकिन इससे पहले कि वह जवाब दे पाते, सानिया ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस करीना कपूर के नाम का खुलासा किया. शोएब ने सानिया की बात से सहमति जताते हुए कहा कि वह करीना को पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी अभिनेताओं के बीच, वह हनिया आमिर को पसंद करते हैं और अगर उन्होंने कभी ड्रामा इंडस्ट्री में प्रवेश किया तो वह अपनी सबसे अच्छी दोस्त उशना शाह के साथ काम करना चाहेंगे. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement