Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli Natu Natu Dance: मैच में कोहली ने किया 'नाटू नाटू' डांस, दंग रह गए लोग, RRR ने भी शेयर किया VIDEO

Virat Kohli Dance Video: विराट कोहली भले ही बल्ले से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में धमक नहीं दिखा सके, पर उनके डांस स्टेप्स छा गए हैं.

Latest News
Virat Kohli Natu Natu Dance: मैच में कोहली ने किया 'नाटू नाटू' डांस, दंग रह गए लोग, RRR ने भी शेयर किया VIDEO

Virat Kohli Natu Natu Dance

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Ind Vs Aus 1st ODI Match- मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच केएल राहुल की जोरदार बल्लेबाजी के लिए याद रहेगा, लेकिन बल्ले से फेल हुए विराट कोहली ने एक कारनामा कर सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया है. दरअसल मैच में 9 गेंद में महज 4 रन बनाकर आउट होने से पहले कोहली ने फील्डिंग के दौरान मैदान पर दर्शकों को अपने डांस का नमूना दिखाया. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी के दौरान कोहली मैदान में ऑस्कर विजेता गाने 'नाटू नाटू' के आइकॉनिक हुक स्टेप्स को दोहराने की कोशिश करते दिखाई दिए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो बेहद वायरल हो गया है. लोग इस वीडियो को बार-बार प्ले करके देखने की कोशिश कर रहे हैं.

पढ़ें- सचिन तेंदुलकर चाहते हैं क्रिकेटर फिर कर पाएं मैदान पर ये काम, कोरोना ने लगवा दिया था इस पर बैन

RRR के ट्विटर हैंडल से शेयर करने के बाद डिलीट हुआ वीडियो

दरअसल इस वीडियो को मशहूर तेलुगू एक्शन फिल्म 'RRR' के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया. हालांकि बाद में इसे शायद कॉपीराइट इश्यू के कारण RRR के हैंडल से डिलीट कर दिया गया. इस वीडियो में कोहली इस फिल्म के मशहूर गाने 'नाटू नाटू' के चर्चित स्टेप्स को मैदान पर थिरकते हुए दोहराने की कोशिश करते दिखे. यह गाना फिल्म की रिलीज के बाद से ही जबरदस्त चर्चा में है. यहां तक कि यह मौलिक गाने की कैटेगरी में पहला भारतीय ऑस्कर अवॉर्ड विजेता भी बन गया है. इससे पहले इस गाने को 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में भी सराहा गया और इसे बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड दिया गया.

यहां देख सकते हैं विराट का यह वीडियो

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में गावस्कर-हेडेन भी थिरके थे इस पर

भारत-ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज में आइकॉनिक भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू हेडेन को भी 'नाटू नाटू' डांस पर थिरकते देखा गया था. दोनों ने यह काम अहमदाबाद में खेले गए टेस्ट सीरीज के चौथे व फाइनल टेस्ट मैच के दौरान किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement