Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli VIDEO: द्रविड़ से बात कर रहे थे कोहली, अचानक ये चीज देख बदल गया मूड

विराट कोहली राहुल द्रविड़ के साथ किसी बात को लेकर डिस्कशन कर रहे थे. तभी स्टाफ मेंबर के हाथ में खाना देखकर विराट को मूड एक दम चेंज हो गया.

Virat Kohli VIDEO: द्रविड़ से बात कर रहे थे कोहली, अचानक ये चीज देख बदल गया मूड

Virat Kohli Food

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मैच दिल्ली में खेला जा रहा है. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) को अंपायर ने गलत आउट दे दिया था. जिस पर विराट कोहली काफी गुस्से में भी नजर आए. इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें कोहली टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ के साथ बैठकर बात कर रहे थे. तभी अचानक एक स्टाफ मेंबर ड्रेसिंग रूम खाना लेकर आ जाता है. खाना देखकर कोहली ने ऐसा क्यूट रिएक्शन दिया जो खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली राहुल द्रविड़ के साथ किसी बात को लेकर डिस्कशन कर रहे थे. एक स्टाफ मेंबर ड्रेसिंग ने उन्हें खाने के लिए बोला. खाना देखकर विराट को मूड एक दम चेंज हो गया. विराट के इस वीडियो पर फेंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ फैंस का कहना है कि खाने में जरूर छोले-भठूरे आए होंगे.

ये भी पढ़ें- Ind Vs Eng W T20 World Cup: इंग्लैंड ने रोका टीम इंडिया का विजय रथ, अहम मुकाबले में 11 रन से हराया

राम के छोले भटूरे खाते हैं कोहली
बता दें कि छूले भटूरे के लिए विराट कोहली की लगाव किसी से छुपा नहीं है. कई मौकों पर उन्होंने खुद बताया कि दिल्ली में राम के छोलू भटूरे बेहद पंसद हैं. वह जब भी दिल्ली आते हैं इनका स्वाद जरूर चखते हैं. ऐसे में जब ड्रेसिंग में स्टाफ मेंबर कोहली को खाने के बारे में बताया है तो क्रिकेटर की आंखे खुशी से चमक उठती हैं. ऐसे में फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि खाने के डिब्बे में क्या होगा, जिसे देखकर कोहली इतने प्रसन्न हो गए.

ये भी पढ़ें-Mumbai Indians को छठी बार ट्रॉफी दिलाने के लिए रोहित शर्मा तैयार, IPL 2023 में कब भिड़ेगी किस टीम से जानें यहां 

इस वीडियो को देख फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने भी कमेंट किया है. Zomato ने लिखा, 'जब आपका राम छोले भटूरे का ऑर्डर आया आएगा.'

बता दें कि अक्षर पटेल की 74 रन की शानदार पारी के साथ रविचंद्रन अश्विन (37) के साथ आठवें विकेट के लिए 114 रन की साझेदारी के दम पर भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को मैच में वापसी की. भारत की पहली पारी 83.3 ओवर में 262 रन पर सिमटी जो ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी से एक रन कम है. कोहली मैच में शानदार लय में दिख रहे थे और बड़ी पारी खेलने की ओर बढ़ रहे थे लेकिन उन्हे किस्मत का साथ नहीं मिला. अंपायर ने कुहनेमैन की गेंद पर उन्हें एलबीडब्ल्यू करार दिया. भारत के इस पूर्व कप्तान ने मैदानी अंपायर के फैसले के खिलाफ डीआरएस (अंपायर के फैसले की समीक्षा) लिया लेकिन टेलीविजन रीप्ले में इस बात का कोई निर्णायक सबूत नहीं मिला कि गेंद पहले पैड पर लगी या बल्ले से. आखिरकार मैदानी अंपायर का फैसला बरकरार रहा और कोहली को पवेलियन लौटना पड़ा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement