Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कब और कहां होंगे IPL 2022 के प्लेऑफ? सामने आई Big Update 

कोविड केस कम होने के कारण बीसीसीआई ने प्लेऑफ के वेन्यूज की प्लानिंग कर ली है.

Latest News
कब और कहां होंगे IPL 2022 के प्लेऑफ? सामने आई Big Update 

आईपीएल 2022 का लास्ट लीग मैच 22 मई को खेला जाएगा. 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कोविड के कारण आईपीएल के लीग मैच महाराष्ट्र में 25 प्रतिशत कैपेसिटी के साथ आयोजित किए जा रहे थे. स्टेडियम में दर्शकों की इस कैपेसिटी को बढ़ाकर अब 50 प्रतिशत कर दिया गया है. कोविड केसेज में कमी आने और कुछ राहत मिलने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आईपीएल के प्लेऑफ मैचों की प्लानिंग कर ली है. बोर्ड इसके लिए कई वेन्यूज देख रहा है. सब कुछ प्लान के मुताबिक रहा तो IPL 2022 का फाइनल अहमदाबाद में होगा. 

बायो बबल में कोविड केस नहीं 
आईपीएल 2022 का लास्ट लीग मैच 22 मई को खेला जाएगा. इनसाइडस्पोर्ट ने बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से कहा, हमें अभी वेन्यूज को अंतिम रूप देना है, लेकिन कई स्थानों पर निश्चित रूप से चर्चा हो रही है. कोविड की स्थिति नियंत्रण में है और हमारे पास बायो-बबल में या इससे पहले कोई भी कोविड का मामला नहीं था. यह एक सकारात्मक संकेत है. हम अगले सप्ताह तक स्थानों को अंतिम रूप देंगे. 

IPL 2022: Aakash Chopra के ​ट्वीट पर युजवेंद्र चहल के जवाब ने लूट ली महफिल, रैना खुश  

मोटेरा में फाइनल!
फाइनल 29 मई को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना तय है. क्वालिफायर 2 भी मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा. एलिमिनेटर और क्वालीफायर 1 के दो दावेदारों लखनऊ और कोलकाता के मैदान में से एक को सलेक्ट किया जाना है लेकिन इसमें लखनऊ सबसे आगे है. 24 मई को क्वालीफायर-1 खेले जाने की संभावना है जबकि एलिमिनेटर 25 मई को खेला जाएगा. 27 मई को क्वालिफायर 2 खेला जा सकता है. 

IPL 2022: MS Dhoni के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर रवींद्र जडेजा ने किया यह खुलासा 

मोटेरा में फाइनल की वजह
बीसीसीआई ने केवल लीग मैचों के लिए फिक्स्चर जारी किए थे लेकिन अब जब देश में कोविड के मामले कम हैं बीसीसीआई बाकी शेड्यूल के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार है. बोर्ड अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाने वाले फाइनल के लिए कम से कम 75% भीड़ की उम्मीद कर रहा है. इसके लिए बोर्ड की गुजरात सरकार के साथ बातचीत चल रही है. 

CSK vs PBKS: लियाम ने चुकाए दाम, पंजाब किंग्स ने सीएसके को दी करारी शिकस्त 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement