Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WI vs ENG: ड्रॉ हुआ मैच तो वेस्ट इंडीज पर पड़ी ICC की मार, जानिए पूरा मामला

WI टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप स्टैंडिंग में नंबर 8 पर खिसक गई है.

Latest News
WI vs ENG: ड्रॉ हुआ मैच तो वेस्ट इंडीज पर पड़ी ICC की मार, जानिए पूरा मामला

wi vs eng test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान धीमी ओवर गति के लिए वेस्टइंडीज पर जुर्माना लगाया गया है. इसके बाद विंडीज टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप स्टैंडिंग में नंबर 8 पर खिसक गई है. रीजनेबल एडजस्टमेंट और टाइम अलाउंस को ध्यान में रखने के बाद क्रेग ब्रैथवेट की टीम को दो ओवर कम पाया गया. 

वेस्टइंडीज पर मैच रेफरी आईसीसी एलीट पैनल के रिची रिचर्डसन द्वारा मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है साथ ही आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप स्टैंडिंग में दो अंक कम कर दिए गए हैं. विंडीज टीम पेनल्टी ओवरों के कारण कम किए गए पॉइंट्स की तीन टीमों में से एक है. सबसे ज्यादा पेनल्टी इंग्लैंड पर लगाई जा चुकी है. इंग्लैंड के 10 पेनल्टी ओवर हैं. 

यह 2021-2023 चैंपियनशिप सर्किल में वेस्टइंडीज का पहली धीमी ओवर-रेट है. जबकि भारत को तीन अंक मिले हैं और नौवें स्थान पर मौजूद इंग्लैंड को अब तक दस मैचों में दस अंक दिए गए हैं. 

WI vs ENG: इंग्लैंड ने वेस्ट इंडीज दौरे के लिए नियुक्त किया नया कोच 

क्या है नियम?
ICC विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के नियमों के मुताबिक, एक टीम को धीमी ओवर गति के लिए एक डब्ल्यूटीसी अंक का जुर्माना लगाया जाएगा और प्रत्येक ओवर के लिए उनकी मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया जाएगा. कैप्टन ब्रैथवेट ने फैसले और प्रतिबंधों को स्वीकार किया है. ब्रैथवेट ने कहा, रन रेट के मामले में कुछ क्षेत्र हैं जिनमें हम सुधार कर सकते हैं. यह मैदान को सेट करने और गेंदबाजी करने के मामले में बेहतर होना चाहिए. वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले गया पहला टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ. 

PAK vs AUS: इस गेंदबाज को डेब्यू मैच में मिला सबसे बड़ा विकेट, देखें Video

दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज की टीम: क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, नक्रमाह बोनर, शमरह ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, जोशुआ डा सिल्वा, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, काइल मेयर्स, वीरासामी पर्मौल, एंडरसन फिलिप, केमार रोच, जेडन सील्स

IND VS SL: भारत ने 3 दिन में कैसे कर दिया श्रीलंका का खेल खत्म? 5 पॉइंट्स में जानिए

इंग्लैंड मेन्स डब्ल्यूटीसी टेस्ट टूर ऑफ द कैरेबियन

पहला टेस्ट मैच ड्रॉ
दूसरा टेस्ट: बारबाडोस में 16-20 मार्च
तीसरा टेस्ट: 24-28 मार्च ग्रेनेडा में

PAK vs AUS: Mitchell Starc की तूफानी स्विंग के आगे ढेर हुआ पाकिस्तान, देखें Video

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement