Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lalu Prasad Yadav को वापस मिलेगा पासपोर्ट, किडनी ट्रांसप्लांट के लिए जाएंगे सिंगापुर

Lalu Yadav Passport: सीबीआई कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद लालू प्रसाद यादव अपना पासपोर्ट रिन्यू करवाकर अब विदेश यात्रा भी कर सकेंगे.

Lalu Prasad Yadav को वापस मिलेगा पासपोर्ट, किडनी ट्रांसप्लांट के लिए जाएंगे सिंगापुर

लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सीबीआई कोर्ट की ओर से बड़ी राहत मिली है. लालू यादव के वकील के मुताबिक, सीबीआई कोर्ट ने पासपोर्ट रिन्यू कराने की अनुमति दे दी है. इस फैसले के बाद लालू प्रसाद यादव विदेश जा सकेंगे. कहा जा रहा है कि वह किडनी ट्रांसप्लांट कराने के लिए सिंगापुर जाना चाहते हैं.

आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद यादव के वकील प्रभात कुमार ने बताया, 'सीबीआई कोर्ट ने हमारी उस याचिका की अनुति दे दी है जिसमें लालू यादव का पासपोर्ट रिन्यू कराने की मांग की गई थी. हमें कल पासपोर्ट मिल जाएगा और हम रिन्यूअल के लिए आवेदन कर देंगे. इसके बाद, वह किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर जा सकेंगे. सीबीआई ने इसका खूब विरोध किया.'

यह भी पढ़ें- National Herald Case Live: राहुल गांधी से ED की पूछताछ जारी, हिरासत में लिए गए कांग्रेसी

कई मामलों में जेल जा चुके हैं लालू प्रसाद यादव
आपको बता दें कि बिहार के सीएम रह चुके लालू यादव कई मामलों में जेल जा चुके हैं. उनके चुनाव लड़ने पर भी प्रतिबंध लगा हुआ है. फिलहाल, वह जमानत पर बाहर हैं. कहा जा रहा है कि लंबे समय से उन्हें किडनी संबंधित बीमारी है जिसका इलाज करवाने के लिए वह सिंगापुर जाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- Uttarakhand: देहरादून में फैली पेट्रोल-डीजल किल्लत की अफवाह, पेट्रोल पंपों पर लगी लंबी कतारें

जेल में रहने के दौरान भी कई बार लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब हो चुकी है इस वजह से उन्हें रांची एम्स और दिल्ली के एम्स में भी भर्ती करवाया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement