Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार की पंचायत का अजीब फरमान, नाबालिग के साथ रेप की सजा के लिए लगवाई उठक-बैठक

बिहार के नवादा जिले की एक पंचायत ने रेप की सजा के लिए आरोपी से उठक-बैठक लगवाने के बाद उसे छोड़ दिया.

बिहार की पंचायत का अजीब फरमान, नाबालिग के साथ रेप की सजा के लिए लगवाई उठक-बैठक

Image Credit - Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के नवादा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां पंचायत ने रेप के एक आरोपी को सजा के तौर पर उठक-बैठक लगाने का आदेश देकर छोड़ दिया. स्थानीय पुलिस ने बताया कि आरोपी उसी गांव का रहने वाला था, जिस नाबालिग लड़की से उसने कथित तौर पर बलात्कार किया था.

सूत्रों ने बताया कि तीन दिन पहले इस मामले में पंचायत बुलाई गई और पंचायत प्रमुख या मुखिया ने कथित बलात्कार के लिए आरोपी युवक को सजा के तौर पर 5 बार उठक-बैठक लगाने की सजा सुनाई.

स्थानीय पुलिस की तरफ से जारी एक बयान के मुताबिक, "एक ग्राम पंचायत को बुलाया गया और नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोपी युवक को पांच उठक-बैठक कराने के बाद मामला शांत हो गया."

ये भी पढ़ें - इस नदी के पानी से सोना निकालते हैं लोग! सच्चाई जानकर रह जाएंगे हैरान

स्थानीय पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, "शख्स को कथित तौर पर उठक-बैठक लगाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है."

कथित तौर पर आरोपी को यह सजा देकर बलात्कार के मामले को निपटाने वाली पंचायत के वायरल वीडियो से सोशल मीडिया पर काफी नाराजगी है.

पुलिस अधिकारी ने कहा, "वायरल वीडियो के आधार पर नवादा एसपी के आदेश पर एफआईआर दर्ज की गई है."

ये भी पढ़ें - Porn देखने की लत की वजह से जेल पहुंचा छात्र, लड़कियों के वॉशरूम में लगा रहा था कैमरा

स्थानीय पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने मीडिया से बातचीत में बताया, "मामले में एक एफआईआर दर्ज की गई है और चल रही जांच के तहत सभी तरह के तथ्यों पर गौर किया जा रहा है."

(इनपुट: एएनआई)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement