Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अग्निपथ योजना का विरोध करने वाले जिहादी', BJP विधायक का विवादित बयान

Bihar News: मधुबनी जिले के बिप्सी से भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर ने अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे युवाओं को जिहादी बताया है.

'अग्निपथ योजना का विरोध करने वाले जिहादी', BJP विधायक का विवादित बयान

अग्निपथ के खिलाफ प्रदर्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार में भाजपा के विधायक हरि भूषण ठाकुर ने अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे लोगों को लेकर विवादित बयान दिया है. भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर ने सोमवार को कहा कि अग्निपथ योजना का विरोध करने वाले जिहादी हैं. उनका देशभक्ति से कोई लेना-देना नहीं है. हरि भूषण ठाकुर ने कहा, "अग्निपथ योजना का विरोध करने वाले जिहादी हैं या वे निहित स्वार्थ वाले हैं. जो देश की सेवा करना चाहते हैं वे इस योजना से बहुत खुश हैं. यह नौकरी नहीं बल्कि राष्ट्र की सेवा है. लोगों को इसके लिए अपने जीवन का बलिदान देना पड़ता है."

मधुबनी जिले के बिप्सी से भाजपा विधायक ने कहा, "मैं कहना चाहता हूं कि यह उन लोगों के लिए नौकरी नहीं है जो रक्षा बलों में विशेषाधिकार और विलासिता चाहते हैं. यदि आप बीए कोर्स कर रहे हैं, तो आपको सत्र में देरी के कारण कुछ विश्वविद्यालयों में 6 साल में डिग्री मिल जाती है. यहां हम युवाओं को वेतन, सेवानिवृत्ति निधि और अन्य क्षेत्रों और अर्धसैनिक बलों में सेवानिवृत्ति के बाद की नौकरियों के साथ 4 साल तक देश की सेवा करने का अवसर दे रहे हैं."

पढ़ें- Bharat Bandh : जानें कब शुरू हुई देश में बंद और हड़ताल की परम्परा, पढ़ें पूरा इतिहास

भाजपा विधायक ने कहा, "जो हिंसा हो रही है वह सुनियोजित है. बिना योजना के इतने बड़े पैमाने पर हिंसा नहीं हो सकती. आप ट्रेन में आग लगा रहे हैं, भाजपा नेताओं पर हमला कर रहे हैं. मुझे कहना होगा कि कुछ लोग देश के युवाओं को गुमराह कर रहे हैं."

पढ़ें- List of Trains Cancelled: उत्तर रेलवे ने कैंसिल की बहुत सारी ट्रेनें, देखिए लिस्ट

भाजपा पर RJD ने बोला हमला
भाजपा विधायक के बयान के बाद राजद नेता शक्ति सिंह यादव ने कहा, "चूंकि युवा अग्निपथ योजना से संतुष्ट नहीं हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनसे संवाद करना चाहिए. वर्तमान में न तो किसान और न ही जवान इस सरकार से खुश हैं. क्या वे देश को बांटना चाहते हैं?"

पढ़ें- UP: मौलाना तौकिर रजा पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा, अनुमति से अधिक भीड़ जुटाने पर केस दर्ज

आपको बता दें कि बिहार में पांचवें दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी है क्योंकि पटना और अरवल जिलों में बिहार बंद के दौरान कई समूह सड़कों पर उतर आए और सोमवार को योजना का विरोध किया. पटना में बड़ी संख्या में युवाओं ने आइसा के नेतृत्व में कारगिल चौक पर विरोध प्रदर्शन किया. अरवल में भाकपा(एमएल) के नेताओं और समर्थकों ने हाथ में पोस्टर और बैनर लिए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement