Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी ने नहीं परोसा खाना तो नाराज पति ने तकिये से दबाकर उतारा मौत के घाट

पति-पत्नी दोनों ने रात को शराब पी थी. खाना परोसने को लेकर हुए विवाद में पति विनोद को ऐसा गुस्सा चढ़ा कि उसे सिर पर खून सवार हो गया.

पत्नी ने नहीं परोसा खाना तो नाराज पति ने तकिये से दबाकर उतारा मौत के घाट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाना इलाके से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां खाना परोसने को लेकर हुए झगड़े में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. खबर है कि 16 जून (गुरुवार) देर रात एक युवक ने मामूली विवाद के बाद शराब के नशे में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद आरोपी उसके साथ ही बिस्तर पर सो गया. सुबह जब नशा टूटा तो पत्नी को उठाने की कोशिश की. जांच करने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस के दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतका 39 वर्षीय सोनाली अपने पति 47 वर्षीय विनोद कुमार दुबे के साथ सुल्तानपुर गांव में रहती थी. दोनों ने 2008 में शादी की थी. मगर दोनों के कोई बच्चा नहीं था. कोरोना के बाद से विनोद कुमार बेरोजगार था. रात को पति-पत्नी दोनों ने शराब पी थी. पत्नी ने खाना बनाया और विनोद को खाना खाने को कहा. विनोद, सोनाली से खाना परोस कर देने की बात कह रहा था. सोनाली ने खाना परोस कर नहीं दिया तो इस बात पर दोनों को झगड़ा हो गया. इस झगड़े में विनोद ने ताकिए से सोनाली का गला दबा दिया. इसके बाद वह पत्नी के साथ सो गया. सुबह विनोद उठा तो सोनाली उठ नहीं रही थी. उसने सोनाली को हिलाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. उसने यह बात अपने दोस्त को बताई. दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें: Viral Video: मेट्रो में दुधमुंहे बच्चे को लेकर जमीन पर बैठी रही महिला, किसी ने नहीं दी सीट

एसीपी महरौली विनोद नारंग की देखरेख में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विनोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया. सोनाली का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: पिता ने 43 साल की उम्र में पास की 10वीं की परीक्षा, बेटा 2 सब्जेक्ट में फेल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement