Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Social Media पर फॉलोवर और लाइक के चक्कर में डबल मर्डर, हिलाकर रख देगी दिल्ली की यह घटना

Delhi Double Murder Case: दिल्ली में सोशल मीडिया फॉलोवर्स को लेकर हुई बहसबाजी ने दो युवकों की जान ले ली. मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार किए गए हैं.

Social Media पर फॉलोवर और लाइक के चक्कर में डबल मर्डर, हिलाकर रख देगी दिल्ली की यह घटना

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में हुए दोहरे हत्याकांड (Double Murder) ने सनसनी मचाकर रख दी है. एक लड़की पर आरोप है कि उसने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स और लाइक्स की संख्या बढ़ाने के लिए दो युवकों की हत्या करवा दी. मामला दिल्ली के भलस्वा डेयरी के पास का है. लड़की ने एक युवक को चैलेंज दिया था कि वह उसकी गली में आकर दिखा दे. यह चैलेंज स्वीकार करना ही उस युवक की मौत का कारण बन गया. आरोपी लड़की और उसके भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स ज्यादा होने का यह झगड़ा उत्तरी दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके का है. यहीं की रहने वाले एक लड़की ने सोशल मीडिया पर हुई बहस के बाद गाजियाबाद के अर्थला के रहने वाले निखिल को चैलेंज दिया कि वह उसकी गली में आकर दिखाए. निखिल अपने साथ 18 साल के साहिल को लेकर लड़की की गली में पहुंच भी गया.

यह भी पढ़ें- Twitter और Elon Musk के बीच थमी कानूनी जंग! कोर्ट ने दिया 28 अक्टूबर तक डील करने का आदेश

अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी मौत
लड़की ने पहले से ही अपने भाइयों और कुछ फॉलोवर्स को इकट्ठा कर लिया था. यहां पहुंचते ही इन लोगों ने निखिल और साहिल पर चाकुओं से हमला कर दिया और दोनों की जान ले ली. हमले के बाद ये सभी नाबालिग आरोपी मौके से फरार हो गए. निखिल और साहिल को खून से लथपथ हालत में अस्पताल ले जाया गया लेकिन दोनों की मौत पहले ही हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें- 550 साल पुराने मदरसे में ताला तोड़कर घुसी भीड़, पूजा करने का लगा आरोप, 4 गिरफ्तार

केस दर्ज करने के 24 घंटे के अंदर आरोपी लड़की और उसके भाइयों समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार बरामद कर लि गए हैं. बताया गया कि निखिल और साहिल आजादपुर मंडी में काम करते थे. निखिल और आरोपी लड़की के बीच सोशल मीडिया के फॉलोवर्स की संख्या को लेकर विवाद शुरू हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement