Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर पर बुलाकर पहले पुलिस वाले का बनाया अश्लील Video, फिर कहा 4 लाख दे नहीं तो...

अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी जब महिला के घर पहुंचा तो उसके घर पर पहले से मौजूद दो महिलाओं ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और 4 लाख रुपये की डिमांड करने लगीं.

घर पर बुलाकर पहले पुलिस वाले का बनाया अश्लील Video, फिर कहा 4 लाख दे नहीं तो...

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पुलिस ने गंगानगर जिले में अश्लील वीडियो (Obscene video) के जरिए ब्लैकमेल करने के मामले में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है. ये तीनों महिलाएं गंगानगर के पदमपुर थाने में तैनात एक हेड कांस्टेबल को ब्लैक कर रही थी. पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी महिलाएं कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी थी.

करणपुर के अधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को बताया कि पदमपुर थाने के हेड कांस्टेबल गुरूदेव सिंह की ओर से बुधवार को दर्ज प्राथमिकी के आधार पर तीनों आरोपी महिलाओं सुखप्रीत कौर, विमला और प्रांजल शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 394, 384,389,341,323 और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गुरुवार को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- 13 वर्षीय नाबालिग को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

घर पर बुलाकर बनाया अश्लील वीडियो
उन्होंने बताया कि शुक्रवार को तीनों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. अधिकारी ने बताया कि हैड कांस्टेबल की ओर से दर्ज प्राथमिकी के अनुसार सुखप्रीत कौर ने उसे फोन कर बताया कि कुछ दिन पहले गांव से गायब हुई युवती उसके घर पर है. इस पर गुरूदेव सिंह जब महिला के घर पहुंचा तो महिला और उसके घर पर पहले से मौजूद दो महिलाओं ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया.

ये भी पढ़ेः जुमे की नमाज के बाद आज मस्जिदों से होगा ऐलान, मुसलमान 'अग्निवीर' बनें

चार लाख रुपये की डिमांड
उन्होंने बताया कि महिला सुखप्रीत कौर अश्लील वीडियो के जरिए उससे तीन से चार लाख रूपये की मांग की. दर्ज शिकायत के आधार पर तीनों महिलाओं को गिरफ्तार किया गया. फिलहाल पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आरोपियों महिलाओं ने और कितने लोगों को अपना शिकार बनाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement