Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Agnipath Scheme protest: बिहार में डिप्टी CM रेणु देवी के घर पर पथराव, गाड़ियां तोड़ी

Bihar Protest: डिप्टी CM रेणु देवी ने आरोपा लगाया, 'विपक्षी दल गुंडागर्दी कर रहे हैं. हमला करने वाले छात्र नहीं बल्कि राजनीतिक पार्टियों के हैं.'

Agnipath Scheme protest: बिहार में डिप्टी CM रेणु देवी के घर पर पथराव, गाड़ियां तोड़ी

बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी की गाड़ी तोड़ी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना (Agnipath scheme) के खिलाफ प्रदर्शन थम नहीं रहा है. बिहार में कई जगहों पर ट्रेनों (Trains) में आग लगाई गई है. इस बीच राज्य की डिप्टी सीएम रेणु देवी (Renu Devi) के घर पर भी हमला हुआ है. मीडिया खबरों के मुताबिक, रेणु देवी के पैतृक घर पर पथरवा किया गया है. उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है.

    इस हमले के बाद डिप्टी सीएम रेणु देवी ने आरोपा लगाया, 'विपक्षी दल गुंडागर्दी कर रहे हैं. हमला करने वाले छात्र नहीं बल्कि राजनीतिक पार्टियों के वो लोग हैं जो गुंडागर्दी पर उतारू हैं.' बताया जा रहा है कि रेणु देवी के घर के अंदर परिवार के कई सदस्य फंसे हुए थे. उन्होंने खुद फोन करके मीडिया को इसकी जानकारी दी.

    ये भी पढ़ें- Agnipath scheme protest: UP-बिहार में बढ़ा बवाल, जम्मूतवी-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन में लगाई आग

    डिप्टी सीएम के घर की गई तोड़फोड़
    डिप्टी CM ने बताया कि वो खुद अभी पटना में हैं लेकिन उनके परिवार के कई सदस्य बेतियां में हैं. इसी दौरान उनके आवास पर प्रदर्शनकारियों ने हमला किया और तोड़फोड़ भी की है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और वहां से प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया.

    यह भी पढ़ें: Agnipath Scheme: बवाल के बाद सरकार का बड़ा फैसला! भर्ती की उम्र सीमा 2 साल बढ़ाई

    प्रदर्शनकारियों ने कई ट्रेनों में लगा आग
    बता दें कि अग्निपथ स्कीम के खिलाफ सबसे ज्यादा उग्र प्रदर्शन बिहार में हो रहा है. यहां समस्तीपुर में शुक्रवार सुबह जम्मूतवी-गुवाहाटी एक्सप्रेस और संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेनों में आग लगा दी गई. ट्रेन की 2 बोगियां जलकर खाक हो गई. घटना हाजीपुर-बरौनी रेलखंड के मोहिउद्दीनकर स्टेशन की बताई जा रही है. इसके बाद प्रदर्शन कर रहे युवाओं की ओर से ट्रेन पर पथराव किया गया और जमकर तोड़फोड़ की गई. अग्निपथ स्कीम के विरोध में नारेबाजी कर रहे कुछ छात्रों ने ट्रेन के एसी बोगी में आग भी लगा दी.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement