Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal का महाराष्ट्र दौरा, बोले- 'जब तक भारत नंबर 1 न बने, मुझे मृत्यु न आए'

Arvind Kejriwal In Nagpur: अपनी पार्टी को दूसरे राज्यों में विस्तार देने की कोशिश में जुटे हैं. आज महाराष्ट्र पहुंचे और बीजेपी पर हमला बोला है.

Arvind Kejriwal का महाराष्ट्र दौरा, बोले- 'जब तक भारत नंबर 1 न बने, मुझे मृत्यु न आए'

महाराष्ट्र दौरे पर हैं केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अरविंद केजरीवाल लगातार अपनी पार्टी आम आदमी पार्टी को देश भर में मजबूत बनाने के लिए काम कर रहे हैं. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में उन्होंने अपनी सक्रियता बढ़ाई हुई है. आज इसी क्रम में नागपुर पहुंचे और वहां उन्होंने एक अजीब बयान दे दिया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह भगवान से मांगते हैं कि जब तक भारत नंबर 1 न बन जाए उन्हें मृत्यु न दे. 

बिना नाम लिए बीजेपी पर साधा निशाना 
केजरीवाल ने यहां बीजेपी का नाम लिए बिना ही निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मैं भगवान से 2 ही चीजें मांगता हूं एक भारत को नंबर 1 बना दे और दूसरी कि जब तक भारत नंबर 1 न बन जाएं मुझे मृत्यु न दें. मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मैं काम करता हूं इसलिए मुझ पर हमले होते हैं. 

 

यह भी पढ़ें: Tajinder Pal Bagga Warrant: बीजेपी नेता की मुश्किलें बढ़ीं, मोहाली कोर्ट ने जारी किया वारंट

'राजनीति में करियर बनाने नहीं आया'
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम राजनीति में अपना करियर बनाने के लिए नहीं आए हैं. हम अपना करियर छोड़कर राजनीति में आए हैं क्योंकि हमें काम करना है. हम भारत मां के लिए राजनीति में आए हैं. हम काम करते हैं, बेईमानी, चोरी नहीं करते हैं. इसलिए कुछ लोग हम पर हमले करते हैं. 

महाराष्ट्र के स्कूलों का मुद्दा उठाया 
इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र के स्कूलों का भी मुद्दा उठाया था. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के सरकारी स्कूलों की हालत खराब है. दिल्ली के सरकारी स्कूलों की दुनिया भर में चर्चा हो रही है. 12वीं में दिल्ली के सरकारी स्कूलों का परिणा 97% रहा है. पहले दिल्ली के स्कूलों की स्थिति भी ठीक नहीं थी लेकिन हमने काम करके दिखाया है.

 

यह भी पढ़ें: Firing in Delhi: 10 राउंड से ज्यादा चली गोलीबारी में 2 घायल, इलाके में भारी तनाव 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement