Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा: करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा, कार-ट्रक की भिड़त में 4 लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही इमरजेंसी की गाड़ी मौके पर पहुंच गई. लेकिन लोगों को बचाया नहीं जा सका.

हरियाणा: करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा, कार-ट्रक की भिड़त में 4 लोगों की मौत

एक्सिडेंट कार की फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में रविवार को दर्दनाक सड़क (Road Accident) हादसा हो गया. कार और ट्रक की भिड़त में चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार में सवार चारों लोग सालवान से पानीपत जा रहे थे. मृतकों में तीन पानीपत और एक दिल्ली का रहने वाला है.

पुलिस के मुताबिक, हादसा सालवान-बल्ला रोड पर हुआ. यहां असंध गांव के पास कार में सामने आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. इनमें से दो लोगों की मौत तो मौके पर ही हो गई, जबकि दो युवकों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतकों में जितेंद्र वासी उत्तम नगर दिल्ली, गौतम निवासी बरसत रोड पानीपत, सहिबजीत वासी बरसत रोड पानीपत, हरमीत वासी बरसत रोड पानीपत शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों को बाहर निकाला

दो लोगों की मौके पर हुई मौत
पुलिस ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही इमरजेंसी की गाड़ी मौके पर पहुंच गई. अधिकारी ने बताया की हादसा दिल्ली हेरिटेज स्कूल के पास ट्रक-कार की टक्कर हुई. दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. एक की रास्ते में मौत हुई. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा, लेकिन बचाया नहीं जा सका.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement