Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chattisgarh के सीएम भूपेश बघेल का सरेआम पकड़ लिया कॉलर, देखें Video

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने इस घटना का वीडियो खुद ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि सीधा-सीधा मुख्यमंत्री का कॉलर पकड़ लिया.

Chattisgarh के सीएम भूपेश बघेल का सरेआम पकड़ लिया कॉलर, देखें Video

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) इन दिनों भेंट-मुलाकात के तहत अलग-अलग जगह लोगों से मिल रहे हैं. इस दौरान उनके साथ कुछ दिलचस्प वाक्या भी हो रहे हैं. ऐसा ही वाक्या रविवार को कांकेर जिले में हुआ. यहां बादल गांव एक बच्ची ने सीएम भूपेश बघेल का कॉलर पकड़ लिया. इस घटना का वीडियो सीएम बघेल ने खुद शेयर किया है.

दरअसल, सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज कांकेर के बादल गांव में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे. मुलाकात के दौरान वहां एक बच्ची रो रही थी. सीएम ने बच्ची को गोद में उठा लिया और चुप कराने लगे. बाद में जब मुख्यमंत्री बच्ची को गोद से उतारने लगे तो बच्ची की मुट्ठी में उनके कुर्ते का कॉलर आ गया. इसके बाद उन्होंने बच्ची को अपने हाथों पर खड़ा कर लिया.

ये भी पढ़ें- Uttarakhand: उत्तरकाशी में यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 22 लोगों की मौत, कई घायल

CM भूपेश बघेल ने शेयर किया वीडियो
सीएम बघेल के इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद लोग भी खुश हो गए और इस लम्हे को एंज्वॉय किया. इस घटना का वीडियो सीएम ने ट्वीट किया है. बघेल ने लिखा, 'सीधा-सीधा मुख्यमंत्री का कॉलर पकड़ लिया...बच्ची को ढेर सारा प्यार.'

 

6 जून तक कांकेर में रहेंगे CM
बता दें कि CM भूपेश बघेल भेंट-मुकाकात कार्यक्रम के तहत 6 जून तक कांकेर जिले में रहेंगे. शनिवार को वो भानुप्रतापपुर के दौर पर थे. यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बस्तर में बेहद परिवर्तन दिख रहा है. जल,जंगल और जमीन आदिवासियों को वापस दिलाने के लिए काम हुआ है. हमारे पूर्वजों ने जिस तरह छत्तीसगढ़ की कल्पना की थी हम उसे साकार करने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Noopur Sharma के बयान पर मचा बवाल, BJP ने लेटर जारी करके कहा- हम हर धर्म का सम्मान करते हैं

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement