Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शराब पर बिगड़े पूर्व CM Jitanram Manjhi के बोल, 'अफसर-नेता सब पीते हैं'

विवादित बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने अब मजदूरों को शराब पीकर घर में सो जाने की सलाह दी है.

शराब पर बिगड़े पूर्व CM Jitanram Manjhi के बोल, 'अफसर-नेता सब पीते हैं'

जीतनराम मांझी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के पूर्व सीएम Jitanram Manjhi ने अब शराब पीने पर अजीब बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में लागू शराबबंदी कानून में बदलाव जरूरी है. उन्होंने यह भी कहा कि सेना के बड़े अधिकारी, IAS-IPS तक रोज थोड़ी शराब पीते हैं. मांझी यहीं नहीं रुके, उन्होंने मजदूरों को सलाह दी है कि शराब पीने के बाद घर में सो जाएं. कहीं बाहर घूमने के लिए न निकलें. 

मांझी के बिगड़े बोल, 'अधिकारी-नेता सब पीते हैं शराब'
मांझी अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. अब उन्होंने कहा, 'बड़े-बड़े अधिकारी, नेता सब रात 10 बजे के बाद शराब पीते हैं. उन्हें कोई जेल में नहीं डालता है. अगर कोई दवा के तौर पर थोड़ी शराब लेता है, तो कुछ गलत नहीं है.'

'शराबबंदी के नाम पर गरीबों का शोषण'
हम पार्टी के मुखिया ने कहा कि बिहार में शराबबंदी के नाम पर गरीबों को सताया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि थोड़ी सी शराब पीने के बदले लोगों को पकड़कर जेल में डाल दिया जा रहा है. थोड़ी सी शराब पी लेने के बदले जेल भेजना ठीक नहीं है. 

मजदूर वर्ग को दी अजब सलाह
मांझी ने मजदूर वर्ग को शराब पीने की अजब सलाह दे डाली. उन्होंने कहा कि मजदूरों को थोड़ी मात्रा में शराब पीनी चाहिए. उन्होंने मजदूरों को सलाह दी, 'थोड़ी मात्रा में शराब पीकर घर में ही सो जाना चाहिए. पीकर बाहर नहीं जाना चाहिए.' 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement