Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नर्स ने साथी महिला कर्मचारियों का बनाया MMS, सोशल मीडिया पर किया Viral

पुलिस (Police) ने कहा कि हॉस्टल में रहने वाली नर्स ने साथी दो नर्सों का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

नर्स ने साथी महिला कर्मचारियों का बनाया MMS, सोशल मीडिया पर किया Viral

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) से गुरुवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां एक नर्स (Nurses) ने अपनी साथी दो महिला कर्मचारियों का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

पुलिस ने बताया कि सेक्टर 51 स्थित एक हॉस्टल में रहने वाली दो प्रशिक्षु नर्सों का उनके साथ रहने वाली एक अन्य नर्स ने अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. थाना इंचार्ज यशपाल धामा ने बताया कि हॉस्टल में रहने वाली दो प्रशिक्षु नर्सों ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके साथ हॉस्टल में रहने वाली दूसरी नर्स ने दोनों का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया और उन्हें अपमानित किया.

ये भी पढ़ें-  मॉल में बच्चे से हुई ऐसी गलती, पिता को भरना पड़ा 24 लाख रुपये का जुर्माना

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला की इस घटना के पीछे मंशा किया थी. फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें:  दुनिया में सबसे पहले द्रौपदी ने बनाए थे गोल गप्पे, पांडवों का जीता था दिल

13 महिला नेताओं को परेशान करने का भी मामला 
इससे पहले यूपी के प्रयागराज से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की 13 महिला नेताओं को एक अज्ञात शख्स द्वारा वीडियो कॉल करके परेशान करने का मामला सामने आया था. अनजान शख्स वीडियो कॉल (Obscene video calls) करके महिलाओं से अश्लील बात करना चाहता है. महिला कार्यकर्ताओं ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. महिलाओं ने प्रयागराज पुलिस को शिकायत दी थी. आरोपियों की अब तक न तो पहचान हुई है न ही उसे गिरफ्तार किया गया है. जॉर्जटाउन पुलिस के एसएचओ ब्रजेश सिंह ने कहा है कि पुलिस साइबर टीम की मदद से आरोपी की पहचान में जुटी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement