Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Rahim को हाईकोर्ट से राहत, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

राम रहीम सिंह ने हाई कोर्ट से अपील की थी कि उसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश होने की इजाजत दी जाए. पढ़ें निकिता माहेश्वरी की रिपोर्ट.

Ram Rahim को हाईकोर्ट से राहत, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

गुरमीत राम रहीम सिंह. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) को हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. बारगड़ी केस से जुड़े सभी मामलों में उसकी पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी. ऑनलाइन ही राम रहीम के साथ जज पूछताछ करेंगे. राम रहीम को अब इनवेस्टिगेशन और ट्रायल के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही पेश होना होगा. 

रेप और हत्या के मामले में सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पंजाब पुलिस द्वारा दर्ज बेअदबी मामले से परेशान है. अब इस मामले में डेरा प्रमुख राम रहीम ने इस मामले में अपनी सफाई देने की कोशिश भी की थी.

Gurmeet Ram Rahim को मिली वीआईपी Z+ Security, खालिस्तानी हमले की है आशंका

बेअदबी पर क्या है राम रहीम का पक्ष?

डेरा सच्चा सौदा के चीफ राम रहीम ने सुनारिया जेल से एक पत्र डेरा अनुयायियों के नाम भेजा गया है. यह पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि पत्र खुद डेरा प्रमुखराम रहीम ने लिखा था. इस पत्र में राम रहीम ने लिखा है कि हमने कभी किसी भी धर्म की निंदा, बेअदबी या बुराई करना तो दूर, कभी ऐसी कल्पना भी नहीं की, बल्कि हम तो खुद सर्वधर्म का 'सत्कार' करते हैं और सबको 'सत्कार' करने की शिक्षा भी देते हैं. 

20 साल की सजा काट रहा है राम रहीम

हाल ही में राम रहीम तब चर्चा में आया था जब उसे सीबीआई कोर्ट (CBI Court) ने बलात्कार का दोषी पाते हुए 20 साल की सजा सुनाई थी. राम रहीम बलात्कार के केस में सजा काट रहा है. डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख राम रहीम हजारों करोड़ की सपंत्ति का मालिक है. 

Gurmeet Ram Rahim की सुनारिया जेल से अनुयायियों को 9वीं चिट्टी, लिखी ये बात  

हरियाणा में डेरा की 1600 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है. केवल सिरसा में ही उसकी संपत्ति 1,453 करोड़ है. यह जानकारी खट्टर सरकार ने हरियाणा और पंजाब हाईकोर्ट में डेरा सच्चा सौदा की संपत्ति को लेकर रिपोर्ट दाखिल की थी. गुरमीत राम रही के सिरसा में स्थित डेरे की संपत्ति 1453 करोड़ है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement