Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजस्थान के खेल मंत्री की CM अशोक गहलोत से अपील, बोले- 'मुझे मंत्री पद से करें मुक्त'

चांदना का यह बयान ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने पिछले हफ्ते अपना इस्तीफा सीएम अशोक गहलोत  (Ashok Gehlot) को भेजा.

राजस्थान के खेल मंत्री की CM अशोक गहलोत से अपील, बोले- 'मुझे मंत्री पद से करें मुक्त'

राजस्थान के खेल मंत्री आशोक चांदना (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना (Ashok Chandna) ने एक आला अधिकारी के प्रति अपनी नाराजगी जताते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) से गुरुवार को इस्तीफे की पेशकश की. उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री गहलोत से अनुरोध किया कि उन्हें मंत्री पद से मुक्त कर दिया जाए.

अशोक चांदना ने सीएम अशोक गहलोत  (Ashok Gehlot) को संबोधित करते हुए ट्वीट किया,‘‘माननीय मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है की मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त करें, मेरे सभी विभागों का चार्ज (प्रभार) कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री है.’’ उल्लेखनीय है कि रांका मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव हैं. चांदना से इस बारे में संपर्क नहीं हो सका.

ये भी पढ़ें-  मॉल में बच्चे से हुई ऐसी गलती, पिता को भरना पड़ा 24 लाख रुपये का जुर्माना

चार सीटों पर होना है राज्यसभा का चुनाव
चांदना का यह बयान ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस विधायक और युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने पिछले हफ्ते बुधवार को अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजा. विधायक ने अपने खिलाफ डूंगरपुर जिले में हंगामा करने का मामला दर्ज होने के बाद यह कदम उठाया. राज्य में अगले महीने राज्यसभा की चार सीटों के लिए चुनाव होना है.

यह भी पढ़ें:  दुनिया में सबसे पहले द्रौपदी ने बनाए थे गोल गप्पे, पांडवों का जीता था दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement