Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: फेरों से पहले खुला दूल्हे के बालों का राज, नजारा देख दुल्हन को आ गया 'चक्कर'

दुल्हन के चाचा ने कहा कि दूल्हे के परिवार को यह बात नहीं छिपानी चाहिए थी कि वह गंजा था.

Viral: फेरों से पहले खुला दूल्हे के बालों का राज, नजारा देख दुल्हन को आ गया 'चक्कर'

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक शादी (Marriage) की आधी रस्में पूरी हो चुकी थीं और मुख्य रस्म सुबह होने वाली थी, लेकिन अचानक ही शादी का पूरा माहौल बदल गया. मंडप में जाने से पहले दूल्हे को चक्कर आए और वह बेहोश हो गया. जैसे ही वह जमीन पर गिरा उसकी विग उतर गई और सभी ने देखा कि वह गंजा है. दुल्हन के परिवार को इसके बारे में जानकारी नहीं थी. ये नजारा देख दुल्हन को भी चक्कर आ गए.

जैसे ही दुल्हन को पता चला कि दूल्हा गंजा है, उसने शादी समारोह में जाने से इनकार कर दिया. समझाने के बाद भी दुल्हन अपनी बात पर अड़ी रही. मामला स्थानीय थाने तक पहुंचा, लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप के बाद भी दुल्हन नहीं मानी. बाद में एक पंचायत बुलाई गई और लड़की के परिवार ने कहा कि उन्होंने शादी के लिए 5.66 लाख रुपये खर्च किए हैं. इसके बाद दूल्हे पक्ष ने उनकी बात मान ली और दुल्हन के पिता को पैसे लौटा दिए.

ये भी पढ़ें- Punjab: नहीं बचा बोरवेल में गिरा 6 साल का मासूम, 8 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

बिना दुल्हन लौटी बारात
इसके बाद बारात भी बिना दुल्हन के कानपुर लौट गई. दुल्हन के चाचा ने कहा कि दूल्हे के परिवार को यह बात नहीं छिपानी चाहिए थी कि वह गंजा था. उन्होंने कहा कि हम दुल्हन को मानसिक रूप से तैयार कर सकते थे और वह चौंकती नहीं. आप असत्य पर शादी की उम्मीद नहीं कर सकते हैं. परियार थाने के पुलिस अधिकारी रामजीत यादव ने बताया कि दुल्हन शादी के लिए तैयार नहीं है और दोनों पक्षों में समझौता हो गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement