Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonipat Accident: नेशनल हाईवे पर बैरिकेड से टकराई कार, जिंदा जले MBBS के 3 स्टूडेंट

Sonipat Accident: हादसे में मारे गए तीनों छात्र रोहतक PGI में तृतीय वर्ष के स्टूडेंट थे. वह रोहतक से हरिद्वार-ऋषिकेश के लिए जा रहे थे.

Sonipat Accident: नेशनल हाईवे पर बैरिकेड से टकराई कार, जिंदा जले MBBS के 3 स्टूडेंट

sonipat accident (photo-social media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) से गुजरने वाले मेरठ-झज्जर नेशनल हाईवे पर गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया है.यहां एक तेज रफ्तार कार बैरिकेड से टकरा गई जिससे उसमें आग लग गई. इस हादसे में कार में सवार तीन एमबीबीएस (MBBS) छात्रों की जलकर मौत हो गई. जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं. घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि मृतकों में नारनौल निवासी पुलकित, रेवाड़ी निवासी संदेश और गुरुग्राम निवासी रोहित शामिल हैं. जबिक अंकित, नरबीर और सोमबीर गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी रोहतक PGI में तृतीय वर्ष के छात्र हैं. उन्होंने बताया कि सभी छह गुरुवार को तडके कार में सवार होकर रोहतक से हरिद्वार-ऋषिकेश के लिए निकले थे. तभी राई गांव के पास एमबीबीएस छात्रों की कार बैरिकेड से टकरा गई जिससे उसमें आग लग गई.

ये भी पढ़ें- यूपी के थाने में 'तमंचे पर डिस्को', थाना प्रभारी समेत 11 पुलिस वाले सस्पेंड

3 छात्रों की जलकर मौत
उन्होंने बताया कि कार सवार पुलकित, संदेश और रोहित की जलकर मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अंकित, सोमबीर और नरबीर को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि तीनों घायलों को रोहतक पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, लेकिन उनकी काफी गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- बागी गुट को शिवसेना का अल्टीमेटम- 24 घंटे में लौटिए, महाविकास अघाड़ी से निकलने पर करेंगे विचार

पुलिस कर रही है जांच
रोहतक पीजीआई के रजिस्ट्रार डॉ. एच.के. अग्रवाल ने बताया कि सभी पीड़ित वर्ष 2019-20 बैच के छात्र थे. उन्होंने बताया कि हादसे में एमबीबीएस तृतीय वर्ष के तीन छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनका सोनीपत में ही पोस्टमार्टम होगा. उन्होंने बताया कि तीन घायलों में एक बीडीएस पाठ्यक्रम का छात्र है. इन तीनों का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. इस बीच राई थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement