Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tajinder Pal Bagga Warrant: बीजेपी नेता की मुश्किलें बढ़ीं, मोहाली कोर्ट ने दिया गिरफ्तारी का आदेश

Tajinder Pal Bagga की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. मोहाली कोर्ट की तरफ से जारी वारंट में कहा गया है कि बग्गा को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाए.

Tajinder Pal Bagga Warrant: बीजेपी नेता की मुश्किलें बढ़ीं, मोहाली कोर्ट ने दिया गिरफ्तारी का आदेश

बग्गा के खिलाफ मोहाली कोर्ट ने जारी किया वारंट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता Tajinder Bagga के खिलाफ मोहाली कोर्ट ने गिरफ्तारी का आदेश जारी किया है. फिलहाल बग्गा दिल्ली में हैं. शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार करने पंजाब पुलिस पहुंची थी लेकिन दिल्ली पुलिस हरियाणा के कुरुक्षेत्र से उन्हें वापस लौटाकर ले आई थी. बग्गा ने आज दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के घर के सामने समर्थकों के साथ प्रदर्शन में हिस्सा लिया है. 

कोर्ट में पेशी का दिया गया आदेश 
बीजेपी के नेता तेजिंदर सिंह बग्गा के खिलाफ मोहाली की अदालत ने वारंट जारी किया है. मोहाली कोर्ट की तरफ से जारी वारंट में कहा गया है कि बग्गा को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाए. पुलिस को कोर्ट की तरफ से ये आदेश दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: Tajinder Bagga की देर रात 12 बजे हुई मजिस्ट्रेट के सामने पेशी, शरीर पर मिले चोट के निशान

बग्गा की हुई थी गिरफ्तारी लेकिन नहीं पहुंचे पंजाब
पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को बग्गा को दिल्ली के जनकपुरी में उनके आवास से गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस उन्हें हरियाणा से यह कहते हुए वापस राष्ट्रीय राजधानी लेकर आयी कि पंजाब पुलिस ने उसे गिरफ्तारी के बारे में सूचना नहीं दी. उधर हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस पर ही बग्गा को किडनैप करने का केस दर्ज कर लिया है. 

बग्गा ने सुरक्षा को लेकर जताया है डर 
दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा है कि बीजेपी नेता बग्गा ने अपनी सुरक्षा को लेकर डर जताया है. हम सुरक्षा के आवश्यक इंतजाम करेंगे. बग्गा ने आज दिल्ली में कहा कि वह अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन करते रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा है कि वह कोर्ट, पुलिस, गिरफ्तारी से नहीं डरते हैं. 

ये भी पढ़ें: Tajinder Bagga Arrest: पिता का दावा, 'बेटे को घसीटकर ले गई पुलिस, मुझे मुक्का मारा'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement