Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh: सांवला दूल्हा देख दुल्हन ने की 'गलत हरकत', अब हर जगह हो रही बदनामी

Uttar Pradesh के हमीरपुर जिले में शादी के दौरान दुल्हन को दूल्हा पसंद नहीं आया. इसके बाद उसने जो किया वो किसी ने सोचा न था.

Uttar Pradesh: सांवला दूल्हा देख दुल्हन ने की 'गलत हरकत', अब हर जगह हो रही बदनामी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर  प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादी समारोह दुल्हन ने दूल्हे के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी कि अब हर ओर उसकी बदनामी हो रही है. दरअसल हमीरपुर के एक गांव में दुल्हन को अपने होने वाले पति का रंग पसंद नहीं आया. जयमाला के दौरान वो अपनी पति का सांवला रंग देखकर नाराज हो गई औऱ उसने स्टेज पर ही दूल्हे को कई तमाचे जड़ दिए और मंच से उतकर चली गई.

क्या है मामला?
यह मामला हमीरपुर जिले के ललपुरा थाना क्षेत्र का है. यहां  के रहने वाले मनोज अहिरवार (बदला हुआ नाम) की बेटी गरिमा (बदला हुआ नाम) की शादी जालौन जिले के चमारी गांव के रहने वाले सत्यकांत अहिरवार (बदला हुआ नाम) के साथ होना तय हुई थी.  17 अप्रैल को दोनों की शादी में जयमाला होने जा रही थी कि इसी बीच दुल्हन को सांवला दूल्हा देखकर इतना गुस्सा आया कि उसने जयमाल पहनाने के बजाए दूल्हे को धड़ाधड़ थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः Covid Restrictions: योगी सरकार ने नोएडा, गाजियाबाद समेत इन शहरों में फेस मास्क फिर से किया अनिवार्य

इसके बाद वो गुस्से में स्टेज से उतरती हुई वहां से चली गई. शादी समारोह में जैसे ही दुल्हन के थप्पड़ वाली घटना हुई वैसे ही दोनों पक्षो में मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान कई लोग घायल भी हो गए. पुलिस के आने के बाद मामला शांत हो सका है.

यह भी पढ़ेंः Heatwave in Delhi-NCR: लू बरपाएगी फिर से कहर, इन राज्यों में चलेगी धूलभरी हवाएं और हो सकती है बारिश भी

पुलिस ने शुरू की जांच
हमीरपुर के सीओ विवेक यादव ने कहा, "गांव में एक बारात आई थी. बारात के दौरान लड़के और लड़की के बीच किसी बात को लेकर तकरार हुई. वीडियो सामने आया है जिसमें लड़की द्वारा लड़के को थप्पड़ मारे गए हैं. इस संबंध में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी." 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement