Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: हाथरस में दर्दनाक हादसा, हरिद्वार से आ रहे कांवड़ियों को डंपर ने कुचला, 6 लोगों की मौत

कांवड़ियों का जत्था हरिद्वार से गंगाजल लेकर मध्य प्रदेश के ग्वालियर जा रहा था. हादसा यूपी के हाथरस जिले के सादाबाद थाने क्षेत्र के पास हुआ.

UP: हाथरस में दर्दनाक हादसा, हरिद्वार से आ रहे कांवड़ियों को डंपर ने कुचला, 6 लोगों की मौत

हाथरस में हादसा (फोटो-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के हाथरस में शुक्रवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया. जिले में एक अनियंत्रित डंपर ने कावंड़ियों को रौंद डाला. इस दुर्घटना में हरिद्वार से कावड़ लेकर आ रहे 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है. इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है.

हादसा हाथरस जिले के सादाबाद थाने क्षेत्र के बढार चौराहा का है. बताया जा रहा है कि शनिवार तड़के 2.30 बजे एक अनियंत्रित तेज रफ्तार डंपर ने कावंडियों के एक जत्थे को रौंद दिया और घटना के बाद मौके से फरार हो गया.  इस दुर्घटना में 5 कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी डॉक्टर से प्राथमिक उपचार दिलाने के बाद आगरा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया.

डंपर और ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक, कांवड़ियों का जत्था हरिद्वार से गंगाजल लेकर मध्य प्रदेश के ग्वालियर जा रहा था. दुर्घटना के बाद मौके पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए. आगरा जोन के अपर मुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

वहीं, मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि दुर्घटना वाले ट्रक और उसके ड्राइवर की तलाश की जा रही है. पुलिस टीम को लगा दिया गया है, उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement