Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लखनऊ: Lulu Mall के बाहर करणी सेना का प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए कार्यकर्ता, पुलिस बल तैनात

Lulu Mall Namaz Row: लखनऊ के लुलु मॉल (Lulu Mall) में नमाज पढ़ने के विरोध में शनिवार को करणी सेना ने विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया.

Latest News
लखनऊ: Lulu Mall के बाहर करणी सेना का प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए कार्यकर्ता, पुलिस बल तैनात

लखनऊ के लूलू मॉल के बाहर करणी सेना का प्रदर्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लुलु मॉल (Lulu Mall) में नमाज पढ़ने को लेकर उपजा विवाद थम नहीं रहा है. शनिवार को करणी सेना के कार्यकर्ता ने लुलु मॉल के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए अभी भी भारी संख्या में पुलिस बल मॉल के बाहर तैनात है.

बता दें कि हाल में लुलु मॉल में कुछ लोगों द्वारा नमाज़ पढ़ने को लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. मॉल कॉम्प्लेक्स के अंदर नमाज अदा करने वाले 7-8 लोगों का एक वीडियो भी वायरल हो गया है. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोगों का गुस्सा लुलु मॉल पर फूट पड़ा. इस मामले में एफआईआर भी दर्ज की गई है. यह मामला अब राजनीतिक रंग लेने लगा है. कई हिंदू संगठन इसका विरोध कर रहे हैं.

Love Jihad का अड्डा है लुलु मॉल ? हिंदू संगठन ने क्यों कही ये बात

CM योगी ने मॉल का किया था उद्घाटन
लुलु मॉल का उद्घाटन खुद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने किया था. मॉल के मालिक  यूसुफ अली (Yusuf Ali) के साथ सीएम योगी की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं. मॉल पर जिहादी ग्रुप (Lulu Mall Namaz Controversy) से लिंक होने का कभी आरोप लग रहा है. शायद ऐसा कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हो जहां #LULUMALLLUCKNOW ट्रेंड नहीं कर रहा हो. नाराज लोगों ने सवाल किया है कि किसी भी मॉल में किसी तरह की धार्मिक गतिविधियों की इजाजत कैसे दी जा सकती है. लुलु मॉल ने ऐसे किसी भी विवाद से इनकार कर दिया है. मॉल एडमिनिस्ट्रेशन ने कहा है कि कॉम्प्लेक्स में किसी भी तरह की धार्मिक गतिविधियों को बढ़ावा नहीं दिया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement