Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kirit Somaiya पर दो हमलों के बाद CISF अलर्ट, जवानों को दिए खास आदेश

किरीट सोमैया पर दो हमलों के बाद अब CISF ने अपने जवानों को निर्देश दिए हैं कि वे हमेशा चौकन्ने रहें. दरअसल, किरीट सोमैया को जेड सिक्योरिटी मिली हुई है.

Kirit Somaiya पर दो हमलों के बाद CISF अलर्ट, जवानों को दिए खास आदेश

किरीट सोमैया पर दो बार हो चुके हैं हमले

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता किरीट सोमैया पर दो बार हमले हो चुके हैं. किरीट सोमैया को पहले से जेड कैटगरी की सुरक्षा (Z Security) मिली हुई है. कड़ी सुरक्षा के बावजूद दो हमले हो जान के बाद सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं. किरीट सोमैया की सुरक्षा में तैनात जवानों को आदेश दिया जा सकता है कि कि अगर तीसरी बार कोई हमला करे, तो हमलावर को देखते ही गोली मार दी जाए.

जेड सेक्योरिटी प्राप्त नेता पर दो बार हमला होने की गंभीरता को देखते हुए CISF कमांडर ने मुंबई पुलिस के कमिश्नर से बात की है. किरीट सोमैया की सुरक्षा में तैनात जवानों से हर समय सतर्क रहने को कहा गया है. सूत्रों के मुताबिक, ऐसे हमलों की स्थिति में जवानों को अब यह निर्देश भी दिया जा सकता है कि वे हमलावर को गोली मार सकें.

ये भी पढ़ें- Hanuman Chalisa Issue: हम गद्धाधारी हिंदू, घंटा बजाने वाले नहीं- उद्धव ठाकरे

शिवसेना नेताओं पर हमले का आरोप
इससे पहले, किरीट सोमैया पर हमले के बाद मुंबई पुलिस ने पूर्व मेयर विश्वनाथ महादेश्वर सहित शिवसेना के चार और लोगों को गिरफ्तार किया था. इन लोगों पर आरोप है कि इन्होंने किरीट सोमैया की कार को घेर लिया था और उन पर पत्थर भी फेंके थे.

दरअसल, किरीट सोमैया शनिवार को अमरावती की सांसद नवनीत राणा और उनके विधाय पति रवि राणा से मिलने गए थे. इसी से गुस्साए शिवसेना नेताओं और कार्यकर्ताओं ने किरीट सोमैया पर हमला बोल दिया.

ये भी पढ़ेंCBSE Board Exam: कल से शुरू हो रही हैं सेकेंड टर्म की परीक्षा, इन बातों का रखें ध्यान

नवनीत राणा और रवि राणा गए जेल
इससे पहले, नवनीत राणा ने कहा था कि वह महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी. हालांकि, बाद में उन्होंने अपना एलान वापस ले लिया. फिलहाल नवनीत राणा और रवि राणा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement