Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Airtel 5G Price: हाईस्पीड इंटरनेट के लिए कितना पैसा वसूलेगा Airtel, जानिए कब होगी 5G की लॉन्चिंग

Airtel 5G को लेकर कंपनी ने दावा किया था कि इसी महीने से देश में 5G Network को लॉन्च कर दिया जाएगा. वहीं लोगों के मन में कीमत को लेकर अहम सवाल हैं.

Airtel 5G Price: हाईस्पीड इंटरनेट के लिए कितना पैसा वसूलेगा Airtel, जानिए कब होगी 5G की लॉन्चिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश 5G Network का इंतजार कर रहा है. स्पेक्ट्रम नीलामी के बाद लोगों के मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर देश में 5G की सर्विसेज शुरू कब होंगी. कब यूजर्स सुपरफास्ट इंटरनेट स्पीड का मजा ले पाएंगे. वहीं देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने यूजर्स को बड़ी खुशखबरी देते हुए यह बताया है कि इसी महीने 5G Network शुरू किया जाएगा. ऐसे में लोगों के मन में कीमत से लेकर स्पीड तक के कई अहम सवाल है जिनका जवाब कंपनी ने भी दिया है.

Airtel 5G की लगेगी ज्यादा कीमत

अहम बात यह है कि अभी तक Airtel 5G Launch की डेट कन्फर्म नहीं हुई है और इसको लेकर कंपनी ने कोई बयान भी नहीं दिया है. वहीं Airtel के वीपी अखिल गुप्ता ने एक इंटरव्यू में एयरटेल प्लान्स की जानकारी दी है कि Airtel अपने कंज्यूमर्स से 5G के लिए प्रीमियम चार्ज संभवतः नहीं लेगा लेकिन इस सर्विस को हाई-प्राइस्ड टैरिफ प्लान्स के साथ दिया जाएगा.

Apple के नए Iphone और Smartwatch की लॉन्चिंग डेट कंफर्म, यहां पढ़ें पूरी खबर

महंगा होगा Airtel 5G

कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी के बयान को देखें तो यह कहा जा सकता है कि Airtel 5G के प्लान्स काफी महंगे हो सकते हैं. यह माना जा रहा है कि Airtel 5G की कीमतें 4G के मुकाबले 20-25 फीसदी तक ज्यादा हो सकती हैं और यूजर्स की जेब पर बड़ा झटका लगा सकता है.

कब होगी Airtel 5G की लॉन्चिंग 

वहीं Airtel 5G Network की लॉन्चिंग को लेकर वायस चेयरपर्सन ने बताया कि शुरुआत में 5G टेक्नोलॉजी ज्यादा डेटा और फास्ट स्पीड चाहने वाले यूजर्स को मिलेगी, जो टेलीकॉम ऑपरेटर के लिए ज्यादा रेवेन्यू जनरेट करते हैं.

200 MP कैमरे और सुपरफास्ट प्रोसेसर के साथ आएगा Xiaomi का ये धांसू स्मार्टफोन

गौरतलब है कि हाल ही में कंपनी के सीईओ ने कहा था कि भारत में एयरटेल 5,000 टावर्स के साथ इस महीने अपनी 5G Network रोलआउट करने वाली है. ऐसे में यूजर्स के लिए किसी भी दिन एयरटेल कुछ बड़ा ऐलान करेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement