Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत में लॉन्च हुए AIWA के दो और नए TV, जानें कीमत और खासियत

अगर आप उन लोगों में से हैं जो टीवी देखने के अनुभव से कोई समझौता नहीं करते हैं, तो AIWA का नया MAGNIFIQ LED टीवी गूगल टीवी के साथ एक बेहतरीन विकल्प है.

भारत में लॉन्च हुए AIWA के दो और नए TV, जानें कीमत और खासियत

AIWA Google TV

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी AIWA ने भारत में MAGNIFIQ सीरीज के दो नए TV को पेश किया है. इससे पहले कंपनी ने जुलाई में एंड्रॉयड टीवी को पेश किया था और अब कंपनी ने गूगल टीवी को पेश किया है. AIWA MAGNIFIQ के इन दो टीवी के लॉन्च के साथ कंपनी ने इस टीवी में बेस्ट पिक्चर क्वालिटी और बेस्ट साउंड देने का वादा किया है. 

Aiwa MAGNIFIQ गूगल TV 43-इंच 4K-UHD मॉडल (AS43UHDX1) की कीमत MRP 57,990 रुपये है और 55-इंच वेरिएंट (AS55UHDX1) की कीमत 87,990 रुपये है. अगर आप उन लोगों में से हैं जो टीवी देखने के अनुभव से कोई समझौता नहीं करते हैं, तो AIWA का नया MAGNIFIQ LED टीवी गूगल टीवी के साथ एक बेहतरीन विकल्प है.

 AIWA की नई एलईडी टीवी सीरीज की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह एंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम के बजाय यह गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है. नए गूगल टीवी के साथ, यूजर्स कई प्रोफाइल सेट कर सकते हैं जिनमें एक एडल्ट और किड्स प्रोफाइल शामिल है. इसके साथ इसमें गूगल असिस्टेंट सपोर्ट से लैस रिमोट मिलता है. इसमें इजी एक्सेस के लिए टीवी के साथ मिलने वाले रिमोट में Netflix, Amazon Prime, YouTube और Google Assistant के लिए डेडीकेटेड बटन दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः बंपर ऑफर! 11000 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट पर खरीदें 50 मेगापिक्सल वाला 5G स्मार्टफोन

दोनों गूगल टीवी में डीटीएस ट्रू सराउंड साउंड और डॉल्बी सपोर्ट के साथ एक पावरफुल स्पीकर सिस्टम मिलता है. यूजर्स अपनी पसंद के अनुसार साउंड मोड्स जैसे स्पोर्ट, मूवी और म्यूजिक के बीच भी स्विच कर सकते हैं. टीवी में 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ शक्तिशाली क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इसें दो यूएसबी पोर्ट, तीन एचडीएमआई पोर्ट, ब्लूटूथ 5.0 और डुअल-बैंड वाई-फाई शामिल हैं. AIWA के दोनों गूगल टीवी में हाई क्वालिटी इमेज के लिए 4K रेजोल्यूशन मिलता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement