Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon Great Indian Festival Finale Days: यहां देखें टॉप रेटेड गैजेट्स पर बेस्ट डील

Amazon Sale में मोबाइल फोन, स्मार्ट डिवाइस, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स सहित प्रोडक्ट्स की विस्तृत रेंज पर छूट दे रहा है.

Amazon Great Indian Festival Finale Days: यहां देखें टॉप रेटेड गैजेट्स पर बेस्ट डील
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon Great Indian Festival Sale अपने आखिरी दिनों में प्रवेश कर चुकी है. सेल सितंबर के अंतिम सप्ताह में दशहरा के दौरान शुरू हुई और 23 अक्टूबर को दिवाली के आसपास समाप्त होगी. अमेजन सेल में मोबाइल फोन, स्मार्ट डिवाइस, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स सहित प्रोडक्ट्स की विस्तृत रेंज पर छूट दे रहा है. इसके अलावा, सेल के दौरान नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, अमेजन पे-आधारित ऑफर और एक्सचेंज डिस्काउंट हैं. ग्राहक एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन का उपयोग करके की गई खरीदारी पर 10 फीसदी तक की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं. आइए आपको भी बताते हैं कि अमेजन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल 2022 के दौरान इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स किस तरह की डील्स देखने को मिल रही है. 

OnePlus 10R 5G Prime Edition
OnePlus 10R 5G Prime Edition को हाल ही में भारत में 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था. अब, अमेजन आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके फोन खरीदने वाले इच्छुक ग्राहकों के लिए 2,000 की तत्काल छूट दे रहा है. इसके अलावा, 28,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है. स्मार्टफोन MediaTek Dimensity8 8100-Max प्रोसेसर द्वारा ऑपरेटिड है और इसमें 120Hz डायनामिक रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का फुल-HD + AMOLED डिस्प्ले है.

Redmi स्मार्ट टीवी x43
Redmi 43-इंच स्मार्ट टीवी बिक्री के दौरान 24,999 रुपये में उपलब्ध है. ग्राहक ICICI क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 1250 रुपये तक की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही ग्राहक इस डील के साथ 8050 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी पा सकते हैं. टेलीविजन Android TV 10 पर चलता है और इसमें कंपनी का PatchWall 4 UI है. यह 30W स्पीकर और DTS virtualX और Dolby Atmos सपोर्ट से लैस है.

दो साल में 29 पैसे के शेयर ने निवेशकों को बना दिया लखपति, एक लाख के बन 14.50 लाख रुपये 

वनप्लस 163.8 सेमी यू सीरीज 4के एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी 65यू1एस
वनप्लस यू सीरीज़ 4K एलईडी स्मार्ट टीवी की मूल कीमत 69,999 रुपये है. यह अमेज़न पर 14 फीसदी की छूट के साथ उपलब्ध है और इसे 59,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. स्मार्ट टीवी में 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल के साथ 65 इंच का डिस्प्ले है. यह एंड्रॉइड टीवी 10 पर चलता है और Google सहायक के समर्थन के साथ हाथों से मुक्त अनुभव प्रदान करता है. टीवी में 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट हैं. इसमें 30 वॉट का स्पीकर सिस्टम है.

किंडल पेपरव्हाइट (8GB)
8GB रैम वाला किंडल पेपरव्हाइट फिलहाल अमेजन पर 11,099 रुपये में उपलब्ध है. आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता 1250 रुपये तक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं. नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प लगभग 3000 रुपये से शुरू होते हैं. किंडल पेपरव्हाइट में 330पीपीआई ग्लेयर-फ्री पैनल के साथ 6.8-इंच का डिस्प्ले है.

दिवाली से पहले महंगा हो सकता है खाने का तेल,पढ़ें अहम कारण 

फायर टीवी स्टिक 4K मैक्स
इस डिवाइस को फिलहाल 3699 रुपये में लिस्ट किया गया है. ग्राहक अतिरिक्त कैशबैक जीतने के लिए रुपे डेबिट कार्ड या अमेजन पे वॉलेट का उपयोग करके भी खरीदारी कर सकते हैं. फायर टीवी स्टिक 4K मैक्स 4K वीडियो स्ट्रीमिंग की पेशकश करने में सक्षम है और वाई-फाई 6 का समर्थन करता है. यह डॉल्बी विजन, एचडीआर 10+ और डॉल्बी एटमॉस के लिए समर्थन प्रदान करता है. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement