Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon Great Indian Festival Sale 2022 प्राइम मेंबर्स के लिए हुआ लाइव, यहां देखें पूरी डिटेल

Amazon Great Indian Festival Sale 2022: अमेजन प्राइम मेंबर्स अब अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 के सभी डील्स को एक्सेस कर सकते हैं. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2022 प्राइम मेंबर्स के लिए हुआ लाइव, यहां देखें पूरी डिटेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः Amazon Great Indian Festival Sale 2022 अब प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव हो गया है. इसका मतलब यह है कि जो ग्राहक प्राइम मेंबर नहीं हैं, उन्हें विभिन्न स्मार्टफोन, टीवी, कंप्यूटर पेरिफेरल्स, स्मार्टवॉच आदि पर दी जा रही एक्सक्लूसिव डील्स के लिए 23 सितंबर तक इंतजार करना होगा. फेस्टिव सीजन के लिए अमेजन सेल Samsung Galaxy M सीरीज और iQoo द्वारा स्पांसर्ड है, इसलिए इन ब्रांडों से बड़ी डील की उम्मीद है. अमेजन पर 9 सितंबर को कई शानदार डील्स लाइव हुईं जो 25 सितंबर तक भी उपलब्ध रहेंगी.

मिलेगा बंपर कैशबैक 
अमेजन प्राइम मेंबर्स अब अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 के सभी डील्स को एक्सेस कर सकते हैं. नॉन प्राइम मेंबर्स को स्पेशल डील्स  के लिए 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे तक इंतजार करना होगा. सेल के पहले दिन, खरीदार हर छह घंटे में नए ऑफर जारी होने के साथ शानदार ओपनिंग डे डील की उम्मीद कर सकते हैं. इस साल, अमेज़न फेस्टिव सेल आठ दिनों तक यानी 30 सितंबर तक जारी रहेगी. अमेजन ने अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए असीमित कैशबैक की घोषणा की है. सेल में खरीदारों को कैश बैक रिवॉर्ड के लिए अमेजन डायमंड्स को भुनाने का भी मौका मिलेगा. सेल के दौरान बैंक ऑफर्स में SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट शामिल है.

Dhanteras 2022 में 2,000 रुपये सस्ता मिल सकता है Gold, देखें फ्रेश प्राइस

स्मार्टफोन्स पर किस तरह की मिलेगी डील्स
स्मार्टफोन श्रेणी के तहत, iQoo Z6 Pro 17,999 रुपये में उपलब्ध होगा. Samsung Galaxy M33 5G को 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि Redmi Note 11 को 10,799 रुपये में खरीदा जा सकता है. अमेजन सेल में Apple iPhone 12 को 40,000 रुपये से कम में उपलब्ध होने के लिए टीज किया गया है. सैमसंग गैलेक्सी एस22 5जी 52,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध होगा. दूसरी ओर, OnePlus Nord CE 2 Lite को 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

SBI PO Recruitment 2022: एसबीआई ने निकाली बैंक पीओ की बंपर भर्ती, तुरंत करें अप्लाई, यहां पढ़ें पूरा प्रोसेस 

स्मार्टवॉच और अन्य गैजेट्स पर 75 फीसदी तक की छूट
अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 49 रुपये से शुरू होने वाली मोबाइल एक्सेसरीज़ की पेशकश की जाएगी. सेल में लैपटॉप, स्मार्टवॉच और अन्य गैजेट्स पर 75 फीसदी तक की छूट मिलेगी. उदाहरण के लिए, Amazfit T-Rex 2 की कीमत 14,999 रुपये होगी. MSI GF63 थिन गेमिंग लैपटॉप 67,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा. जैसा कि अमेज़न पर टीज़ किया गया है, Boat Rockerz 450 990 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध होगा. इसी तरह, लेनोवो योगा स्मार्ट एंड्रॉइड टैबलेट 17,999 रुपये में उपलब्ध होगा. सेल में बायर्स को डिस्काउंट कूपन, एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई खरीदने के विकल्प भी मिल सकते हैं.

US Fed Rate Hike का असर, सोना और चांदी की कीमत में इजाफा, देखें लेटेस्ट प्राइस 

टीवी और एप्लाइंसेस कैटेगिरी में छूट
टीवी और एप्लाइंसेस कैटेगिरी में, खरीदारों को प्रोडक्ट्स पर अब तक की सबसे कम कीमत मिल सकती है. उदाहरण के लिए, सैमसंग 253 लीटर 3-स्टार रेफ्रिजरेटर 24,290 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध होगा. इसी तरह, Redmi Android 11 सीरीज का स्मार्ट एलईडी टीवी 12,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. LG 6.5 स्टार टॉप लोड वाशिंग मशीन को 16,990 रुपये की रियायती कीमत पर खरीदा जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement