Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon Great Indian Festival Sale: सस्ते में मिल रहे Acer, Dell, HP के Laptops, Amazon Sale में भारी डिस्काउंट

Amazon पर चल रही Great Indian Festival Sale से आप सस्ते में बढ़िया Laptop खरीद सकते हैं. यहां Acer, Dell, HP समेत कई कंपनियों के लैपटॉप्स पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. 

Amazon Great Indian Festival Sale: सस्ते में मिल रहे Acer, Dell, HP के Laptops, Amazon Sale में भारी डिस्काउंट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Amazon पर Great Indian Festival Sale शुरू हो चुकी है. इसे साल की सबसे बड़ी Festival Sale माना जाता है. इसमें इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), फर्नीचर (Furniture), स्मार्टफोन (Smartphone) जैसे तमाम आइटम्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप नया लैपटॉप लेने का प्लान कर रहे हैं तो यह सही मौका है. Amazon Sale में ब्रांडेड कंपनी के लैपटॉप सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. 

Amazon Sale में Acer, Dell, HP समेत कई कंपनियों के लैपटॉप कम दाम पर मिल रहे हैं. इसके साथ ही इन लैपटॉप पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. ग्राहक अपना पुराना लैपटॉप एक्सचेंज कर नया लैपटॉप ले सकते हैं. इन लैपटॉप में बढ़िया क्वालिटी का लेटेस्ट प्रोसेसर लगा है, जो इनकी परफॉर्मेंस को और बेहतर बनाता है. आइए आपको ऐसे लैपटॉप्स के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. 

Acer Aspire Lite Laptop

Acer Aspire Lite

15.6 इंच की Full HD Display वाला यह लैपटॉप 16GB RAM और 512GB SSD के साथ आता है.  Amazon Great Indian Festival Sale में इस पर 37% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 61,990 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 38,990 रुपये में मिल रहा है. इस लैपटॉप पर 11,950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. साथ ही SBI डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 750 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा.  

Buy Now on Amazon

Dell 14 Laptop

Dell 14 Laptop
Dell का यह लैपटॉप Intel Core i5-1135G7 Processor के साथ आता है. Amazon Sale में इस पर 36% की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 69,211 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 43,990 रुपये में मिल रहा है. इस लैपटॉप पर 11,950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. साथ ही SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

Buy Now on Amazon

HP Victus Gaming Laptop

HP Victus Gaming Laptop
HP का यह Laptop 15.6 इंच की Full HD Display के साथ आता है. इसमें 12th Gen Intel Core i5-12450H प्रोसेसर लगा है, जो इसकी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है. इसकी कीमत 86,343 रुपये है लेकिन Amazon Great Indian Festival Sale में डिस्काउंट के बाद यह 68,990 रुपये में मिल रहा है. इस पर 11,950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

Xiaomi Notebook Ultra Max 

Xiaomi Notebook Ultra Max 
Xiaomi का Notebook Ultra Max लैपटॉप 16GB RAM और 512GB SSD के साथ आता है. Amazon Sale में इस पर 39% की छूट मिल रही है. इसकी MRP 76,999 है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 46,990 रुपये में मिल रहा है. इस लैपटॉप पर 11,950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. साथ ही SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement