Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन का धमाकेदार ऑफर, 41% सस्ता मिल रहा बेस्ट Gaming Laptop

Amazon पर चल रही Great Indian Festival Sale में Lenovo के बेस्ट गेमिंग लैपटॉप पर जबरदस्त ऑफर चल रहा है. डिस्काउंट के बाद यहां पर लैपटॉप बेहद कम दाम पर मिल रहा है. 

Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन का धमाकेदार ऑफर, 41% सस्ता मिल रहा बेस्ट Gaming Laptop
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Lenovo Gaming Laptop: Amazon Great Freedom Festival Sale शुरू हो चुकी है. यह सेल अमेजन प्राइम और नॉन प्राइम दोनों तरह के मेम्बर्स के लिए है. Amazon Sale में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), होम अप्लायंसस (Home Appliances), ग्रोसरी (Gorocery) समेत तमाम चीजों पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. 

अगर आप गेमिंग के दीवाने हैं और अपने लिए नया गेमिंग लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, मगर बजट के कारण नहीं ले पा रहे हैं तो परेशान मत होइए. आपकी समस्या का समाधान आ गया है. ब्रांडेड लैपटॉप महंगा आता है. ऐसे में इसे खरीदना आसान नहीं होता. Amazon Great Freedom Festival Sale में Lenovo का बेस्ट गेमिंग लैपटॉप IdeaPad Gaming 3 AMD Ryzen 5 किफायती दामों पर मिल रहा है. 

Amazon Sale Offer

Lenovo IdeaPad Gaming 3 AMD Ryzen 5
Amazon Sale में इस लैपटॉप पर 41% की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत वैसे तो 80,990 रुपये है लेकिन अमेजन सेल में डिस्काउंट के बाद यह 47,990 रुपये में मिल रहा है. इसके साथ ही लैपटॉप पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. ग्राहक अपने पुरान लैपटॉप को एक्सचेंज कर 11,950 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी ले सकते हैं. SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर कस्टमर्स को 1500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल सकता है. 

Lenovo IdeaPad Gaming 3 AMD Ryzen 5 Specifications

Lenovo का यह लैपटॉप गेमिंग के लिए बेस्ट माना जाता है. 15.6 इंच FHD IPS डिस्पले वाला यह गेमिंग लैपटॉप 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. 16 GB Ram और 512 GB Hard Disk है, जो इसके परफॉर्मेंस को और बेहतर बनाता है और गेमिंग का अद्भुत एहसास दिलाता है. 

Buy Now on Amazon
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement