Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon Holi Offer: बजट कम लेकिन पावर ज्यादा, बड़े-बडे़ स्मार्टफोन्स की छुट्टी कर सकता है यह फोन, कीमत 7800 रुपये से भी कम

Samsung Galaxy M04 को एमेजन पर 11,999 रुपये में लिस्ट किया गया है लेकिन Amazon Holi Sale में आप इसे मात्र 7799 रुपये में खरीद सकते हैं.

Amazon Holi Offer: बजट कम लेकिन पावर ज्यादा, बड़े-बडे़ स्मार्टफोन्स की छुट्टी कर सकता है यह फोन, कीमत 7800 रुपये से भी कम

Samsung Galaxy M04

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप इस होली के मौके पर अपने लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जिसमें आप मात्र 7799 रुपये में एक बेहतरीन स्पेसिफिकेशन वाले फोन की खरीदारी कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy M04 है जिसे आप Amazon से खरीद सकते हैं इसमें आपको MediaTek Helio P35 प्रोसेसर,  5000 mAh की बैटरी और साथ में और भी कई बेहतरीन फीचर मिलेंगे.

Samsung Galaxy M04 को एमेजन पर 11,999 रुपये में लिस्ट किया गया है लेकिन अब इसकी कीमत 8,999 रुपये है. इसके साथ इस फोन पर कई तरह के ऑफर भी दिये जा रहे हैं जिसमें 1200 रुपये का कूपन भी शामिल है. इस कूपन को अप्लाई करने के बाद यह फोन आपको मात्र 7799 रुपये में मिल जाएगा. इसके अलावा फोन पर अन्य तरीके के कैशबैक भी दिए जा रहे हैं जिसमें Bank of Baroda के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 1500 रुपये तक का डिस्काउंट और City Union Bank डेबिट कार्ड और HSBC Cashback क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 250 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा आप फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं. 

Samsung Galaxy M04 के खास फीचर्स

इस फोन में 720×1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच की HD+ एलसीडी स्क्रीन से लैस है. यह MediaTek Helio P35 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है और Android 12 पर बेस्ड कंपनी के अपने One UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. 

बात फोटोग्राफी की करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है. फोन में 2MP मैक्रो कैमरा और एक एलईडी फ्लैश के साथ 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. हैंडसेट के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है जो कि बेसिक लेवल की फोटोज क्लिक कर सकता है. इसके अलावा फोन फेस अनलॉक के बायोमेट्रिक फीचर्स के अलावा 5000mAh की बैटरी के साथ आता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement