Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Apple का ‘For Out‘ इवेंट आज, जानें किस समय होगा शुरू, कैसे देखें लाइवस्ट्रीम

Apple For Out Event Today: Apple इवेंट के लिए एक लाइव स्ट्रीम एप्पल डॉट कॉम, Apple के यूट्यूब चैनल और Apple टीवी ऐप पर उपलब्ध होगी. 

Apple का ‘For Out‘ इवेंट आज, जानें किस समय होगा शुरू, कैसे देखें लाइवस्ट्रीम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Apple Inc बुधवार को अपने मेगा 'For Out' इवेंट में आईफोन और अन्य प्रोडक्ट्स की एक नई लाइन लॉन्च करने के लिए तैयार है, जो कैलिफोर्निया के क्यूपर्टिनो में एप्पल के मुख्यालय में स्टीव जॉब्स थिएटर (Steve Jobs Theater) में रात 10.30 बजे शुरू होगा. महामारी के बाद से यह कंपनी का पहला इनडोर इवेंट है, लेकिन यह अन्य सभी के लिए ऑनलाइन स्ट्रीमिंग (Online Livestream) भी करेगा.

एप्पल आईफोन 14 सीरीज लॉन्च: जानें कैसे देख सकते हैं इवेंट 
एप्पल इवेंट के लिए एक लाइव स्ट्रीम एप्पल डॉट कॉम, एप्पल के यूट्यूब चैनल और एपपल टीवी ऐप पर उपलब्ध होगी. आईफोन यूजर्स इस इवेंट को एपल की वेबसाइट से भी सफारी ब्राउजर पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

Iphone 14 लॉन्च होने से पहले आई बुरी खबर, इस देश में नहीं बिकेगा बिना चार्जर का फोन 

क्या रहेंगी टाइमिंग 
'फार आउट' इवेंट भारत में आज रात 10:30 बजे शुरू होगा. एप्पज के कीनोट आमतौर पर दो घंटे या इतने लंबे होते हैं, इसलिए उम्मीद है कि यह आयोजन आधी रात के आसपास जारी रहेगा. इस बीच, एप्पल इंक के आज रात चार फोन लॉन्च करने की उम्मीद है - आईफोन 14, आईफोन 14 मैक्स, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स.

आईफोन 14 में कैमरा, स्टोरेज और डिजाइन के साथ-साथ सैटेलाइट नेटवर्क कनेक्टिविटी के अपडेट शामिल होने की उम्मीद है. आने वाले नए आईफोन 14 लाइनअप के बारे में कई अफवाहें और लीक सामने आ रही हैं.

जीएसएम एरिना के अनुसार, इनमें से बहुत सी अफवाहें सेल्फी कैमरा और फेस आईडी हार्डवेयर के लिए स्मार्टफोन के कथित नए दोहरे कट-आउट डिजाइन पर केंद्रित हैं. वर्तमान में प्रचलित राय यह है कि दो कटआउट के बीच पिक्सेल को ब्लैक आउट करने और पूरे एरिया को एक ठोस टुकड़े के रूप में प्रदर्शित करने के लिए एक प्रणाली होगी.

Bank Holiday in September: क्या 7 सितंबर, 8 को ओणम पर बंद रहेंगे बैंक? देखें राज्यों की लिस्ट 

एप्पल ने संभवत: इस सुविधा को सौंदर्य प्रयोजनों के साथ-साथ कार्यात्मक कारणों से लागू करने का निर्णय लिया. दो कटआउट के बीच का क्षेत्र संभवत: नए गोपनीयता संकेतकों के लिए आरक्षित होगा, जो आईओएस 14 के साथ आया था.

यह तब दिखाएगा जब कोई ऐप सक्रिय रूप से डिवाइस के माइक्रोफोन या वीडियो कैमरों का उपयोग करता है. यह अधिक स्थिति आइकन फिट करने के लिए प्रदर्शन के कोनों को मुक्त कर सकता है.

कंपनी द्वारा वॉच सीरीज 8 को बड़े डिस्प्ले और बॉडी-टेम्परेचर सेंसर सहित अधिक स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ लॉन्च करने की भी उम्मीद है. एप्पल वॉच का प्रो वर्जन भी लॉन्च कर सकता है.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement