Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मात्र 249 रुपये में मिलेगा 9 OTT Apps का सब्सक्रिप्शन, देखें अनलिमिटेड मूवीज और वेबसीरीज

Telecom कंपनियां अपने रीचार्ज प्लान्स के साथ ओटीटी ऐप्स का जबरदस्त ऑफर्स देने लगी है जिसके चलते यूजर्स के पास ज्यादा ऑप्शंस होते हैं.

मात्र 249 रुपये में मिलेगा  9 OTT Apps का सब्सक्रिप्शन, देखें अनलिमिटेड मूवीज और वेबसीरीज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के वक्त में ओटीटी ऐप्स पर सबसे ज्यादा कंटेंट देखा जाता है. इसके चलते अलग-अलग टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनियां अपने रीचार्ज प्लान्स के साथ ओटीटी ऐप्स के सब्सक्रिप्शन ऑफर्स भी देने लगी है. कुछ ऐसा ही एक प्लान बीएसएनएल के पास भी है. कंपनी OTT सब्सक्रिप्शन वाला एक बेहद खास प्लान ऑफर लेकर आई थी. इस प्लान में यूजर्स को 9 OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. मतलब एटंरटेनमेंट का फुल मजा मिलेगा. 

बता दें कि बीएसएनएल के इस प्लान के लिए आपको मात्र 249 रुपये ही खर्च करने होंगे. ये ऑफर सामान्य प्लान्स के साथ नहीं मिल रहा है बल्कि ये ऑफर ब्रॉडबैंड रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा है तो आपको ब्रॉडबैंड पर ही इस प्लान का मजा मिलेगा. 

दुनिया के पहले मोबाइल फोन का क्या था नाम, कितनी थी कीमत, जानिए सब कुछ

अब सवाल उठ रहा है कि आखिर इस नए प्लान के साथ कंपनी कौन कौन से ओटीटी ऐप्स ऑफर कर रही है. जानकारी के मुताबिक 249 रुपये में कंपनी ZEE5, SonyLIV, Voot Select, Yupp TV, aHa, Lionsgate Play, Hungama, Disney+ Hotstar और एक अन्य OTT का एक्सेस मिलता है. इस प्लान का फायदा उन यूजर्स को मिलेगा, जो कंपनी के एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान्स यूज करते हैं.

Noodles के शौकीन जरूर देखें ये वीडियो, चाउमीन खाने से हो जाएगी नफरत

बता दें कि यह एक मासिक प्लान है. इस बंडल रिचार्ज के लिए कंपनी ने Yupp TV Scope के साथ पार्टनरशिप की है. इस ऐप को आप iOS और एंड्रॉयड दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर डाउनलोड कर सकते हैं. इस प्लेटफॉर्म का फायदा ये है कि आप एक ही लॉगइन पर कई प्लेटफॉर्म्स के कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement