Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Google के 5G फोन हुए सस्ते, बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Pixel 6A और Pixel 7 स्मार्टफोन, जानें कहां मिल रही है डील

Flipkart से आप Google Pixel 6a और Pixel 7 को 11 हजार रुपये कम में खरीद सकते हैं इसके साथ 22,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं.

Google के 5G फोन हुए सस्ते, बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Pixel 6A और Pixel 7 स्मार्टफोन, जानें कहां मिल रही है डील

Google Pixel 6a and pixel 7

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप अपने लिए एक नाय स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह अच्छा मौका है जिसमें आप Google Pixel स्मार्टफोन को शानदार ऑफर पर खरीद सकते हैं. Flipkart पर Google Pixel 6a और Pixel 7 दोनों स्मार्टफोन्स पर कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं जिसमें आपको यह फोन 11 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर मिल जाएगा. इसके साथ ही इसमें आप एक्सचेंज और अन्य डिस्काउंट का भी लाभ ले सकते हैं. 

फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 6a को 43,999 हजार रुपये में लिस्ट किया गया है लेकिन इस फोन को अभी 11000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मात्र 32,999 रुपये में बेचा जा रहा है. इसके अलावा Google Pixel 7 की बिक्री 59,999 रुपये में की जा रही है. चलिए इनपर मिलने वाले अन्य डिस्काउंट्स के बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ेंः एयरटेल के ग्राहकों के लिए BAD NEWS, महंगे होंगे सभी रिचार्ज प्लान, कंपनी ने किया

Google Pixel 6a पर मिल रहा है ये ऑफर

Google Pixel 6a  के 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को आप फ्लिपकार्ट से 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर 22,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा अगर आप इस फोन को Flipkart Axis Bank Card से खरीदते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक डिस्काउंट भी दिया जाएगा. इस फोन को 1,128 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः गजब का है Jio का यह प्लान, हर रोज मात्र 7 रुपये के खर्च में मिलेगा 2.5GB डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग

Google Pixel 7 पर पाएं ये ऑफर्स

अगर बात की जाए Pixel 7 की तो इस फोन को फ्लिपकार्ट पर 59,999 पर बेचा जा रहा है और इसके साथ इस पर भी आप 22,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का लाभ ले सकते हैं. इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card से खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक,  American Express, HDFC Bank  और ICICI, SBI के Credit या Debit Card से खरीदारी करने पर 5000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement