Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

6000mAh की पावरफुल बैटरी, AI कैमरा और कीमत बेहद कम, फीचर्स जान आप भी हो जाएंगे इस फोन के फैन!

अगर आप ऐसा फोन चाहते हैं जिसकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चले तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है.

6000mAh की पावरफुल बैटरी, AI कैमरा और कीमत बेहद कम, फीचर्स जान आप भी हो जाएंगे इस फोन के फैन!

Infinix Hot 20 Play

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः Infinix ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Infinix Hot 20 Play को लॉन्च किया है. यह एक बजट स्मार्टफोन है और इसमें आप कई तरह के कमाल के फीचर्स पा सकते हैं. कम बजट वाले इस स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ AI लैस कैमरा और अन्य कई फीचर्स मिलेंगे. इसके अलावा आप इस फोन की खरीद पर कई तरह के बैंक डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं.  

Infinix Hot 20 Play के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 6.52 इंच का HD+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसके साथ इसमें Helio G37 गेमिंग प्रोसेसर दिया गया है और यह 4GB RAM और 64GB का स्टोरेज मिलता है. इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं. 

Infinix Hot 20 Play के कैमरे की अगर बात की जाए तो इसके रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का कैमरा और दूसरा एआई लेंस दिया गया है. इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

Infinix Hot 20 Play की कीमत और ऑफर

फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 11,999 रुपये में लिस्ट किया गया है लेकिन इसे 8,999 रुपये में बेचा जा रहा है. इसके साथ इस स्मार्टफोन की खरीद पर आप 8,400 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट, Bank of Baroda क्रेडिट और डेबिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर 10% प्रतिशत (2000 रुपये तक) का डिस्काउंट और Federal Bank क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत (3000 रुपये तक) का डिस्काउंट पा सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement