Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बंपर ऑफर! 11000 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट पर खरीदें 50 मेगापिक्सल वाला 5G स्मार्टफोन

Flipkart Big Saving Days Sale में Poco M4 5G स्मार्टफोन के अलावा अन्य स्मार्टफोन्स और गैजेट्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

बंपर ऑफर! 11000 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट पर खरीदें 50 मेगापिक्सल वाला 5G स्मार्टफोन

Poco M4 5G Smartphone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः फिल्पकार्ट बिग सेविंग डेज सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) में सभी स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन और किफायती दाम वाला 5G स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आप तुरंत खरीद सकते हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट इन POCO के 5G स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है और इस स्मार्टफोन को आप मात्र 11,999 रुपये में घर ला सकते हैं. पोको के इस स्मार्टफोन का नाम POCO M4 5G है जिसमें 4GB RAM और 64GB का स्टोरेज मिलेगा. 

इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर मोस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन बताया जा रहा है और इसके ओरिजिनल प्राइस से 4000 रुपये सस्ता कर के बेचा जा रहा है. इसके साथ ही POCO M4 5G पर आपको 11000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल जाएगा. इसका मतलब है कि यदि आप एक्सचेंज ऑफर के तहत मिल रहे ऑफर का फायदा उठा लेते हैं तो आपको यह स्मार्टफोन मा्त्र 999 रुपये में मिल जाएगा.

ये भी पढ़ेंः महंगाई से बेहाल हुआ पाकिस्तान, 7.21 लाख रुपये में बिक रहा है iPhone और Xiaomi, Samsung के फोन के बढ़े 4 गुना दाम 

इस एक्सचेंज डिस्काउंट के अलावा POCO M4 5G पर क्रेडिट कार्ड ऑफर भी दिए जा रहे हैं. इसमें Citi और  ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन पर क्रमशः 750 रुपये और 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.इसके अलावा Citi बैंक के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर भी आपको 750 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा आप और अन्य कई तरह के ऑफर्स और डिस्काउंट का भी लाभ ले सकते हैं. इसमें आपको ईएमआई की सुविधा भी मिल जाएगी.

POCO M4 5G  के फीचर्स 

इस 5G स्मार्टफोन में 4GB RAM और 64GB का स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकत है. इसके अलावा फोन में 6.58 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले और Mediatek Dimensity 700 प्रोसेसर मिलता है. कैमरे की अगर बात की जाए तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा मिलता है जिसमें एक 50 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement