Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahindra Thar 2WD: जल्द लॉन्च होगी महिंद्रा की सबसे सस्ती थार, देखिए कार का जबरदस्त लुक

Mahindra Thar 2WD: महिंद्रा की सबसे दिलचस्प कारों की बात करें तो इसमें थार सबसे आगे आती है.

Mahindra Thar 2WD: जल्द लॉन्च होगी महिंद्रा की सबसे सस्ती थार, देखिए कार का जबरदस्त लुक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महिंद्रा की कारों में थार सबसे बेहतरीन मानी जाती है.. टू-व्हील ड्राइव तकनीक के साथ आने वाली नई Mahindra Thar 2WD से जुड़ी तमाम खबरें हर रोज सामने आ रही हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार नई एसयूवी की कुछ डीटेल्स लीक हो गई है. ऑनलाइन लीक हो गया है, जिसमें इस एसयूवी की पहली स्पष्ट तस्वीर देखी जा सकती है. ब्रोंज कलर और हार्ट टॉप के साथ आने वाली ये एसयूवी आगामी 9 जनवरी को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लॉन्च की जा सकती है. खास बात यह है कि यह कंपनी की सबसे सस्ती थार है. 

Mahindra Thar 2WD की बात करें तो इसे टू-व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ ही नए डीजल इंजन के साथ पेश किया जाएगा. लीक हुए डिटेल्स के मुताबिक ये एसयूवी ब्लेजिंग ब्रोंज और एवरेस्ट व्हाइट जैसे दो नए रंगों में उपलब्ध होगी. इसके अलावा एक्वामरीन, नेपोली ब्लैक, रेड रेज और गैलेक्सी ग्रे कलर का भी विकल्प मिलेगा. हालांकि ब्लेजिंग ब्रोंज काफी यूनिक कलर है. 

बुरी खबर: इन डिवाइस में नहीं चलेगा chrome ब्राउजर, जानें क्या है कारण

महिंद्रा थार दो वेरिएंट्स (AX Opt और LX) में आएगी. कुछ ऐसे फीचर्स भी दिए जाएंगे जो कि आपको फोर व्हील ड्राइव में भी मिलते हैं. इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम (ESP), इलेक्ट्रिक आउट साइड रियर व्यू मिरर (ORVM's), फॉग लैंप, क्रूज कंट्रोल, रूफ माउंटेड स्पीकर और और ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया जाएगा.  

महिंद्रा थार को लेकर जानकारी है कि एक नए पावरट्रेन के रूप में पेश किया जाएगा. इस एसयूवी को अब कंपनी नए 1.5 लीटर टर्बो-डीजल इंजन के साथ पेश करेगी. जो कि इससे पहले एक्सयूवी 300 में भी इस्तेमाल किया जा चुका है. ये इंजन 115Hp की पावर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अलावा ये एसयूवी 2.0 लीटर इंजन के साथ भी उपलब्ध होगी, जो कि 150Hp की पावर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. 

37 हजार रुपये में खरीदें 62,000 का iPhone 13 Mini, जानें कैसे मिलेगा ऑफर का फायदा

Mahindra Thar 2WD की कीमत के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. हालांकि जानकारों का मानना है कि इसकी कीमत फोर-व्हील ड्राइव वेरिएंट की तुलना में तकरीबन 1.5 लाख से 2 लाख रुपये कम हो सकती है. मौजूदा Thar की कीमत 13.59 लाख रुपये से लेकर 16.29 लाख रुपये है. माना जा रहा है कि नई थार अब तक की सबसे सस्ती थार होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement