Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Diwali Offer: एक रुपया दिए बिना घर लेकर जाएं होंडा का टू-व्हीलर्स, पढ़ें डिटेल

Diwali Offer के तहत कस्टमर्स होंडा की कोई सी भी बाइक और स्कूटी एक रुपया खर्च किए बिना जीरो डाउनपेमेंट और नो कॉस्ट ईएमआई पर अपने घर पर ले सकते हैं.

Diwali Offer: एक रुपया दिए बिना घर लेकर जाएं होंडा का टू-व्हीलर्स, पढ़ें डिटेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेस्टिव सीजन में ऑफर्स और डील्स की बरसात शुरू हो जाती है. अगर दिवाली की करें तो इस मौके पर ऑटो सेक्टर दिवाली से पहले और उसके कुछ दिनों बाद अपने ऑफर्स और डील्स को जारी रखता है. देश की नामी ऑटो कंपनी होंडा (Honda Diwali Offer) ने इस दिवाली के मौके पर टू व्हीलर्स पर काफी आकर्षक ऑफर पेश किया है. कंपनी ने कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए बाइक्स और स्कूटी पर जबरदस्त डील ऑफर की है. जिसके तहत कस्टमर्स होंडा की कोई सी भी बाइक और स्कूटी एक रुपया खर्च किए बिना जीरो डाउनपेमेंट और नो कॉस्ट ईएमआई पर अपने घर पर ले सकते हैं. खास बात तो ये है कि यह ऑफर दिवाली खत्म होने के एक हफ्ते के बाद तक लागू रहेगा. 

ना डाउनपेमेंट और नो कॉस्ट ईइमआई 
होंडा कंपनी के ऑफर के अनुसार, कस्टमर्स को मिलने वाला फाइनेंस और ईएमआई का पूरा फैसला फाइनेंस कंपनी पर डिपेंड करेगा. फाइनेंस कंपनी ही इस बात का फैसला करेगी कि कस्टमर्स को बाइक या स्कूटी के लिए कितना डाउनपेमेंट करना होगा. साथ ही कितनी ईएमआई का भुगतान करना होगा. 

Jio 5G आपके फोन में अवेलेबल है? OTT बेनिफिट्स और 5G डाटा स्पीड के लिए इन प्लान्स से करें रिचार्ज

कैशबैक का भी है ऑफर 
वहीं कंपनी ने कैशबैक का भी ऑफर पेश किया है. कंपनी के अनुसार अगर कोई कस्टमर इस महीने में कोई भी टू—व्ही​लर खरीदता है तो उसपर उन्हें 5 हजार रुपये तक का कैशबैक का भी फायदा उठा सकते हैं. इसमें भी एक शर्त यह है कि कस्टमर्स को शोरूम पर 50 हजार रुपये का ट्रांजेक्शन करना होगा. 

Apple Diwali Offer: आईफोन, आईपैड, ऐप्पल वॉच समेत सभी पर 7,000 रुपये की छूट 

कब तक रहेगा यह ऑफर 
कंपनी के अनुसार यह ऑफर 31 अक्टूबर तक लागू रहेगा. ऐसे में जो कोई भी कस्टमर बाइक या स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो उनके पास अब ज्यादा समय नहीं बचा है. इस ऑफर की पूरी जानकारी नजदीकी शोरूम में जाकर मिूल सकती है. आपको बता दें कि सितंबर के महीने में होंडा 5.18 लाख टू-व्हीलर्स की बिक्री की है, जिसके और ज्यादा बढऩे के आसार हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement