Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Traffic update: चालान और ट्रैफिक जाम से हैं परेशान? Phone में फटाफट डाउनलोड करें ये App और ड्राइविंग का लें मजा

यदि आप मोटे चालान भरने और कोर्ट के चक्कर काटने से छुटकारा पाना चाहते हैं तो फटाफट इन दो ऐप्स को डाउनलोड कर लें.

Traffic update: चालान और ट्रैफिक जाम से हैं परेशान? Phone में फटाफट डाउनलोड करें ये App और ड्राइविंग का लें मजा

Traffic signal detector app

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आजकल सभी शहरों में ट्रैफिक नियमों को लगातार सख्त किया जा रहा है. ऐसे में इनका उल्लंघन करना आपको भारी पड़ सकता है और  चालान के साथ-साथ आपके जेल जाने की भी नौबत आ सकती है. लेकिन अभी भी कई लोग ऐसे हैं जो इन ट्रैफिक नियमों पर ध्यान नहीं देते हैं और उनको लगता है कि वो ट्रैफिक पुलिस को चकमा देकर निकल जाएंगे. लेकिन गड़बड़ तो तब होती है जब उनके घर चालान पहुंच जाता है. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि सभी जगहों पर अब स्पीड कैमरे लगाए जा रहे हैं इसलिए आपके द्वारा किसी भी गलती पर ऑनलाइन चालान कट जाता है और उसे आपके घर भेज दिया जाता है. 

ऐसे में यदि आप मोटे चालान भरने और कोर्ट के चक्कर काटने से छुटकारा पाना चाहते हैं तो यह खबर आपके बेहद काम की है क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आपको एक ऐप की मदद से सभी झंझटों से छुटकारा मिल जाएगा. यह ऐप आपको स्पीड कैमरे, डिवाइडर और रेडलाइट सभी चीजों की जानकारी देगा. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वो ऐप्स और क्या है इनकी खासियत...

Waze ऐप: यह एक डुअल फंक्शन ऐप है जो मैप के साथ-साथ स्पीड डिटेक्टर का भी काम करता है. इससे आपको स्पीड कैमरे के आने से पहले ही उसका नोटिफिकेशन मिल जाएगा. इसके साथ ही ऐप आपको रोड ब्लॉक और ट्रैफिक की भी जानकारी देगा. इसे गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर दोनों से डाउनलोड किया जा सकता है.

Radarbot ऐप: इस ऐप में आपको स्पीड कैमरा और नेविगेशन दोनों की जानकारी मिलेगी. इससे आपको स्पीड डिटेक्टर कैमरे, रोड ब्लॉक और लाइव ट्रैफिक की जानकारी मिलेगी. साथ ही आप स्पीड लिमिट के बारे में भी जान सकेंगे. इसे भी आप iPhone और एंड्रॉयड दोनों के लिए डाउनलोड कर सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement