Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter पर Font होगा चेंज, Elon Musk देने वाले हैं Italic और Bold में ट्वीट का ऑप्शन

Musk ने ट्विटर के यूआई को भी बदलने का ऐलान किया है और कहा कि यूजर्स जल्द राइट और लेफ्ट स्वाइप करके रेकमेंड और फॉलो किए गए ट्वीट के बीच स्विच कर पाएंगे

Twitter पर Font होगा चेंज, Elon Musk देने वाले हैं Italic और Bold में ट्वीट का ऑप्शन

Twitter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Twitter जल्द ही यूजर्स को अपने नए अवतार में दिख सकता है. इस बात की घोषणा खुद ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने की है. मस्क ने ट्विटर पर इस बात की घोषणा करते हुए कहा कि ट्विटर यूजर्स जल्द राइट और लेफ्ट स्वाइप करके रेकमेंड और फॉलो किए गए ट्वीट के बीच स्विच कर पाएंगे. इसके अलावा, उन्हें ट्वीट डिटेल में Bookmark बटन भी मिलेगा. ये फीचर्स इस सप्ताह के आखिर तर रोलआउट हो जाएंगे. 

एलन मस्क ने अपने ट्वीट में यह भी बताया कि यह ट्विटर के बहुत बड़े UI ओवरहाल का पहला हिस्सा है. इसके साथ ही उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि फरवरी की शुरुआत में यूजर्स को ट्वीट में भी बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा और वे अगले महीने की शुरुआत से लंबे फॉर्म वाले ट्वीट भी देख पाएंगे.

 

इसके अलावा ऐसा भी हो सकता है कि यूजर्स जल्द ही अपने ट्वीट टेक्स्ट को बोल्ड और इटैलिक कैरेक्टर में भी लिख पाएंगे. इसको लेकर ग्रेग (greg) नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एलन मस्क को टैग करते हुए लिखा, 'elonmusk ने कहा है कि आप ट्विटर पर जल्द ही वर्ड्स को bold और Italic  में कर सकेंगे. ' 

 

इस पर  जवाब देते हुए एलन मस्क ने लिखा कि अगले कुछ मिनट में यह फीचर यूजर्स को मिल जाएगा. 

 

आपको बता दें कि मस्क ने दिसंबर, 2022 में ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि यूजर्स को 2023 में जल्द ही बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. अब उन्होंने इस बात की घोषणा कर दी है कि ये फीचर्स कब रोलआउट किए जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement