Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Facebook Bug: Mark Zuckerberg के अचानक घटे 2 करोड़ फॉलोअर्स, अन्य यूजर्स को भी लगा बड़ा झटका

Facebook में एक बड़ा Bug देखने को मिला है जिससे यूजर्स के फॉलोअर्स कम हो रहे हैं और अब तो कंपनी के सीईओ मार्क जुकरबर्ग भी इसकी चेपट में आ गए हैं.

Facebook Bug: Mark Zuckerberg के अचानक घटे 2 करोड़ फॉलोअर्स, अन्य यूजर्स को भी लगा बड़ा झटका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेसबुक (Facebook) दुनिया भर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले सोशल मीडिया ऐप्स में से एक रहा है लेकिन अब फेसबुक के एक बग (Facebook Bug) ने कंपनी की मुसीबत बढ़ा दी है. इसके तकनीकी खामी के चलते फेसबुक के यूजर्स काफी तेजी से गिरने लगे. बड़ी खबर यह है कि इसी बग के चलते फेसबुक की पेरेंट कंपनी मेटा के सीईओ (Meta CEO) मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) के भी दो करोड़ फॉलोअर्स कम हो गए हैं. 

दरअसल, रिपोर्ट्स हैं कि फेसबुक में एक बग की वजह से रातों-रात लोगों के लाखों-करोड़ों फॉलोअर्स गायब हो गए. इस बग की फॉलोअर्स घटाने वाली आंधी में मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग भी नहीं बच पाए हैं. मार्क जकरबर्ग के सिर्फ 9,991 फॉलोअर्स ही बचे हैं. उनके पेज पर इन फॉलोअर्स की संख्या एक झटके में 2 करोड़ से ज्यादा कम हो गई है.

Facebook Bug Mark Zuckerberg  20 million followers loss other users also effected

भारतीय वायुसेना में अग्निवीरों की भर्ती के लिए नवंबर से शुरू होंगे आवेदन, जनवरी में होगी परीक्षा

इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने भी फॉलोअर्स अचानक से खत्म होने की शिकायत की है. खबरें हैं कि  यह फेक फॉलोअर्स की छंटनी का परिणाम है तो सवाल यह उठता है कि क्या मार्क जुकरबर्ग के भी सभी फॉलोअर्स फेक ही थे. स्पष्ट तौ पर यह एक बग ही है और इसको लेकर यूजर्स लगातार कंप्लेन कर रहे हैं लेकिन अभी तक इस मामले कोई सुधार नहीं हुआ है.

हिंदी भाषा पर भड़के केरल के CM, सीधे PM मोदी को लिख दिया खत, पढ़ें पूरा मामला

आपको बता दें कि फेसबुक यूजर्स आए दिन प्राइवेसी से लेकर हैकिंग के मुद्दे पर कंप्लेन करते रहते हैं. इन सबके बीच अब फॉलोअर्स का मसला उठ गया है. ऐसे में लगातार फेसबुक की छवि खराब हो रही है और लोगों का मोह फेसबुक से भंग हो रहा है. 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement