Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मात्र 13 हजार रुपये में खरीदें धांसू iPhone, आज ही उठाएं डील का फायदा

Flipkart Big Bachat Dhamaal sale में गैजेट्स पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है जिसमें आईफोन काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है.

मात्र 13 हजार रुपये में खरीदें धांसू iPhone, आज ही उठाएं डील का फायदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अभी तक ईयर एंडेर सेल का तूफान मचा हुआ था और फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा था. लोगों ने उसका खूब फायदा उठाया था. इसके बाद अब फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल में भी गैजेट्स और होम अप्लायंसेज पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. Apple के iPhone पर भी तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. नए ऑफर में आम मात्र 13 हजार रुपये की कीमत में iPhone 12 mini खरीद सकते हैं. 

Apple के iPhone 12 mini 12MP + 12MP रियर कैमरा, A14 Bionic प्रोसेसर, IP68 वाटर रेसिस्टेंस, 5.4-इंच OLED डिस्प्ले, 12MP फ्रंट कैमरा और 64GB तक स्टोरेज के साथ आता है. फोन 5जी को सपोर्ट करता है और ऐसे में आपको इंटरनेट की चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी. फोन ios 16 पर रन करता है और उसे अभी 5 सालों तक के सॉफ्टवेयर्स का अपडेट मिलता रहेगा जो कि इस फोन को अभी भी बेहतरीन बनाता है. 

पत्नी और बच्चों को लेकर 250 फीट खाई में कुदा दी Tesla फिर भी बच गई जान

अब ऑफर्स की बात करें Flipkart द्वारा black iPhone 12 mini 64GB वेरिएंट पर 36 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऐसे में इसकी बिक्री 59,900 रुपये की जगह 37,999 रुपये में हो रही है. iPhone 12 mini पर बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. ऐसे में ग्राहक Bank of Baroda क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन्स पर 1,500 रुपये तक छूट का फायदा उठा सकते हैं. साथ ही IDFC FIRST क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन्स पर ग्राहक 1,000 रुपये तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं.

इसके अलावा आप ग्राहकों को इस फोन पर 6,334 रुपये की शुरुआती कीमत पर नो कॉस्ट EMI ऑप्शन्स भी दिए जा रहे हैं. इन सबके अलावा ग्राहक पुराने फोन को एक्सचेंज कर 23,000 रुपये की बड़ी छूट पा सकते हैं. हालांकि, ये मैक्जिमम डिस्काउंट फोन के कंडिशन पर निर्भर करता है.

WhatsApp ने पेश किया जबरदस्त फीचर, अब ब्लॉक होने के बाद भी चलेगा ऐप

अगर इन सभी ऑफर्स का फायदा ग्राहक उठा पाने में सफल होते हैं. तो बैंक ऑफर्स, एक्सचेंज ऑफर और फ्लैट डिस्काउंट के बाद फोन की प्रभावी कीमत 13,499 रुपये हो जाएगी. ऐसे में आप इस बेहतरीन फोन को एक साधारण फोन की कीमत पर खरीद सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement