Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gmail Down: अचानक ठप पड़ गया जीमेल, डेस्कटॉप और APP यूज करने में आ रही है समस्या

Google के जीमेल ऐप का सबसे ज्यादा यूज किया जाता है और अब यूजर्स को एक बड़ा झटका लगा है.

Gmail Down: अचानक ठप पड़ गया जीमेल, डेस्कटॉप और APP यूज करने में आ रही है समस्या
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Google की ईमेल सर्विस अचानक ठप पड़ गई है. यूजर्स सबसे ज्यादा इसी ऐप (Gmail) का ई-मेल (E-mail Services) के इस्तेमाल करते हैं और अब यूजर्स को इस ऐप को यूज करने में पेरशानी आ रही है. इसको लेकर ऐप ट्रैकिंग वेबसाइट Downdetector.com ने बताया है कि जीमेल पिछले एक घंटे से डाउन है. यूजर्स को डेस्कटॉप से लेकर ऐप खोलने तक में परेशानी आ रही है.

बता दें कि गूगल की Gmail सर्विस के दुनिया भर में करीब 1.5 बिलियन से अधिक यूजर्स हैं. यह 2022 के टॉप डाउनलोडेड ऐप की लिस्ट में शामिल है. जी-मेल Google द्वारा दी जाने वाली एक ई-मेल सर्विस है. खास बात यह है कि मुफ्त की सर्विस वाले वर्जन के अलावा Google Apps for Business के लिए भी  इस्तेमाल किया जाता है और इसका खूब यूज किया जाता है. इन सभी के यूजर्स पिछले लगभग एक घंटे से परेशान हैं.

Alto K10 की बिक्री में पहली बार 26% की बड़ी गिरावट, क्या मारुति सुजुकी को मिल रही है चुनौती

हम बात यह भी है कि पिछले डेढ़ घंटे से जब दुनिया भर में जीमेल ठप पड़ा है तो अपने यूजर्स की हेल्प के लिए गूगल ने कोई नोटिफिकेशन या सफाई तक नहीं जारी है. गूगल ने यह तक नहीं बताया है कि आखिर यूजर्स को दिक्कत क्यों आ रही है और कब तक इस दिक्कत को हल कर लिया जाएगा. 

Google Pixel Fold के लीक हुए फीचर्स, फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ मिलेगा जबरदस्त कैमरा

गौरलतब है कि हाल ही में Gmail के ऐप में काफी बड़े बदलाव किए गए थे और सर्च को ऑप्टिमाइज करके इसमें बड़े सुधार किए गए हैं. इसके अलावा गूगल का यूजर इंटरफेस भी पहले से ज्यादा सुधर गया है जो कि यूजर्स को भी ज्यादा पसंद आ रहा है. ऐसे में इसके यूजर्स की संख्या काफी तेजी से बढ़ी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement