Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Google Pixel 6A Lowest Price: सबसे कम कीमत में Flipkart पर मिल रहा Pixel 6A, प्रीमियम एंड्रॉयड फीचर्स का मिलेगा एक्सपीरियंस

Google Pixel 6A एक प्रीमियम स्मार्टफोन है. हाल ही में इसे लॉन्च किया गया था और यह अब तक की सबसे कम कीमत पर मिलने वाला है.

Google Pixel 6A Lowest Price: सबसे कम कीमत में Flipkart पर मिल रहा Pixel 6A, प्रीमियम एंड्रॉयड फीचर्स का मिलेगा एक्सपीरियंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गूगल ने अपना सस्ता पिक्सल स्मार्टफोन Google Pixel 6A जुलाई में ही भारत में लॉन्च किया था. इसमें सभी प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं.  इस फोन का सीधा मुकाबला आईफोन एसई (iPhone SE 3GEN) से किया जा रहा था क्योंकि दोनों की कीमतें लगभग एक ही रेंज की हैं लेकिन अब पिक्सल 6ए अब तक की सबसे कम कीमत पर मिलने वाला है. आप इसे Flipkart पर एक सस्ती कीमत पर खरीद सकेंगे. 

दरअसल, Flipkart पर जल्द ही Big Billion Day सेल शुरू होने वाली है. इस सेल में आपको कई स्मार्टफोन पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा यदि आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए यह सही समय है. खास बात यह है कि आपको Google Pixel 6A पर अब बड़ा डिस्काउंट मिलने वाला है तो क्या है वह ऑफर चलिए समझते हैं. 

Twitter ने इस देश में रोलआउट किया Edit Button का फीचर, जानिए कैसे करता है काम

क्या हैं इस फोन के खास फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Google Pixel 6a में आपको 6.1-inch का OLED डिस्प्ले मिलता है जो Full HD+ रेज्योलूशन के साथ आता है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 4 दिया गया है. इसके अलावा इस हैंडसेट में ऑक्टाकोर Google Tensor प्रोसेसर मिलता है, जो Titan M2 सिक्योरिटी चिप के साथ आता है.

गूगल के इस फोन में 6GB RAM और 128GB स्टोरेज मिलता है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका मेन लेंस 12.2MP का है और सेकेंडरी लेंस 12MP का है. फ्रंट में कंपनी ने 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है. डिवाइस 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6E और Bluetooth v5.2 कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है. इसमें आपको USB Type-C चार्जिंग पोर्ट मिलता है. Pixel 6a को पावर देने के लिए 4410mAh की बैटरी दी गई है.

भारत में इतना महंगा क्यों मिलता है iPhone, समझिए कीमत का पूरा गणित

Google Pixel 6a पर क्या हैं ऑफर? 

Flipkart ने Pixel 6a पर कितना डिस्काउंट है. इसको लेकर कोई खास जानकारी तो नहीं है. वहीं यह माना जा रहा है कि Flipkart Big Billion Days Sale में आप Google Pixel 6a को 27,699 रुपये की कीमत पर खरीद सकेंगे और यह इस फोन के लिए एक बेहतरीन कीमत मिलेगी.

आपको बता दें कि हैंडसेट का ओरिजनल प्लाइस 43,999 रुपये है. सेल में आपको बैंक डिस्काउंट समेत दूसरे ऑफर्स मिलेंगे जिसके बाद आप हैंडसेट को 27,699 रुपये की कीमत पर खरीद सकेंगे. Flipkart Sale में ICICI Bank और HDFC Bank कार्ड ट्रांजेक्शन पर 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 20 हजार रुपये का डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के रूप में मिलेगा. 

Twitter पर फिर बरस पड़े Elon Musk, डील कैंसिल होने बाद अब लगा दिया ये बड़ा आरोप

अन्य फोन्स पर भी है डिस्काउंट

ऐसे में यदि आप गूगल का एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह बिग बिलियन डे सेल एक बेहतरीन मौका हो सकती है. इसके साथ ही आपको बता दें कि आपको Nothing Phone 1 पर भी एक तगड़ा डिस्काउंट मिल सकता है तो आप इस सेल में अपना पसंदीदा फोन खरीद सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement