Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Google Pixel 7: 36,000 रुपये में खरीदें पिक्सल 7 स्मार्टफोन, मिलेंगे सभी प्रीमियम फीचर्स

Google Pixel 7 Discount: पिक्सल 7 इस साल का कंपनी का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन है और अब इस पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है.

Google Pixel 7: 36,000 रुपये में खरीदें पिक्सल 7 स्मार्टफोन, मिलेंगे सभी प्रीमियम फीचर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गूगल के साल 2022 के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन्स यानी Pixel 7 काफी पॉपुलर हुए थे. अगर आप प्रीमियम फोन खरीदना चाहते हैं कि तो आपके लिए पिक्सल 7 (Google Pixel 7) सबसे बेहतरीन चॉइस हो सकता है. खास बात यह है कि फोन पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ कई अन्य ऑफर्स भी हैं जो कि लोगों के लिए बेहतरीन डील हो सकता है. जानकारी के मुताबिक यह फोन करीब 40 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है. 

Google Pixel 7 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.3 इंच का पंच-होल AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इसमें FHD+ रेजोलूशन मिलता है और फोन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन दिया गया है. यह फोन 5जी, 4जी एलटीई, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और IP68 रेटिंग के साथ आता है.

50MP कैमरा और 512GB तक के स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ iQOO का जबरदस्त स्मार्टफोन

Google Pixel 7 फीचर्स

स्मार्टफोन 5nm Tensor G2 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज से जोड़ा गया है. यह 20W वायर्ड और 20W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. फोन 4,335mAh की बैटरी पैक करता है. यह लेटेस्ट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 ओएस पर चलता है.

Google Pixel 7 फोन में वॉयस असिस्टेंट भी मिलता है. सेल्फी लेने के लिए इसमें 10.8MP का फ्रंट कैमरा और पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअपन मिलता है. रियर कैमरे में 50MP का मेन लेंस और 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस शामिल है. डिवाइस 4K वीडियो शूट कर सकता है.

सेफ्टी के मामले में कितनी बेहतर है धू-धूकर जलने वाली ऋषभ पंत की Mercedes कार

Google Pixel 7 के डिस्काउंट ऑफर्स

फोन की एक्चुअल कीमत की बात करें तो Google Pixel7 की कीमत 59,999 रुपये है. अब अगर फेडरल बैंक का कार्ड इस्तेमाल करने वाले ग्राहक फोन पर 3,000 रुपये तक 10 प्रतिशत छूट प्राप्त कर सकते हैं. इससे फोन की कीमत घटकर 56,999 रुपये हो जाती है. इसके अलाव फोन पर 20,500 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है जिससे आप फोन 36,499 रुपये हो जाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement