Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honda CBR के साइलेंसर से निकला धमाकेदार म्यूजिक, वीडियो में देखिए बाइक का ये जबरदस्त कारनामा

Honda की CBR सीरीज प्रीमियम बाइक्स के लिए जानी जाती है जो कि बाइक लवर्स को खूब पसंद आती है.

Honda CBR के साइलेंसर से निकला धमाकेदार म्यूजिक, वीडियो में देखिए बाइक का ये जबरदस्त कारनामा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के वक्त में बाइक लवर्स और उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कुछ लोग तो अलग-अलग तरीके से अपनी खटारा बाइक को ही सुपरबाइक बनाने में अजीबो गरीब कारनामे करते हैं. कुछ लोग अपनी बुलेट में मॉडिफिकेशन करते हैं.  किसी के साइलेंसर से पटाखे की आवाज होती है तो कोई साइलेंसर सच में हद से ज्यादा साइलेंट होता है. अब हॉन्डा की प्रीमियम बाइक का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, हॉन्डा की सबसे प्रीमियम बाइक्स में शामिल हॉन्डा सीबीआर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बाइक चलाते हुए लाता है और फिर वह बाइक का एक्सलरेटर लेता है. ऐसे में  बाइक से म्यूजिक आवाज आता है. एक तरफ जहां बाइक की तेज गर्जना सुनाई देती है लेकिन खास बात यह है कि बाइक की यह गर्जना म्यूजिकल थी. 

Jio ने बनाया रिकॉर्ड, एक साथ 50 शहरों में लॉन्च की 5G सर्विस, Free में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

BSNL के इस प्लान में 400 दिनों के लिए सबकुछ होगा FREE, Airtel, Jio , Vi  सब हैं फेल

बता दें कि Honda CBR का 150R  वेरिएंट साल 2021 में ल़ॉन्च हुआ था जिसके कई और वेरिएंट भी हैं. इस बाइक की कीमत भारत के हिसाब से करीब 2 लाख रुपये के करीब है. यह कंपनी की एक प्रीमियम बाइक मानी जाती है औ भारतीयों के बीच सुपरबाइक के तौर पर पॉपुलर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement