Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hyundai Car Price Hike: फेस्टिव सीजन से पहले आपकी फेवरेट कार हुई महंगी, जानें कितनी जेब करनी होगी ढीली

Hyundai Car Price Hike: Hyundai Grand i10 Nios, i20, Verna, i20 N Line, Venue और Creta पर सितंबर महीने से नई कीमतें प्रभावी हैं.

Hyundai Car Price Hike: फेस्टिव सीजन से पहले आपकी फेवरेट कार हुई महंगी, जानें कितनी जेब करनी होगी ढीली
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः  Hyundai India ने Grand i10 Nios, i20, Verna, i20 N Line, Venue और Creta की कीमतों में बढ़ोतरी की है. त्योहारी सीजन से कुछ दिन पहले कीमतों में बढ़ोतरी हुई है. नई कीमतें सितंबर महीने से प्रभावी हैं. हाल ही में, जीप इंडिया ने देश में जीप कंपास की कीमत में सभी वेरिएंट में 90,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है.

हुंडई ग्रैंड i10 Nios
Hyundai Grand i10 Nios का पेट्रोल वेरिएंट भारत में महंगा हो गया है. कंपनी ने इसकी कीमत में 6,000 रुपये की बढ़ोतरी की है. विशेष रूप से, हुंडई ने अपने टर्बो वर्जन को बंद कर दिया है.

हुंडई वेरना
Hyundai Verna के पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट की कीमतों में बढ़ोतरी भी हुई है. मिड-साइज़ सेडान के पेट्रोल और टर्बो पेट्रोल वेरिएंट की कीमत अब 3,000 रुपये अधिक होगी. जबकि डीजल वेरिएंट में 8,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है.

Apple iPhone 14 Series लॉन्च के बाद iPhone 12 और iPhone 13 हुए सस्ते, जानें कितनी हो गई कीमत

हुंडई वेन्यू और हुंडई क्रेटा
Hyundai Venue कॉम्पैक्ट SUV के डीजल वेरिएंट की कीमत अब 5,000 रुपये अधिक होगी. Hyundai Creta का डीजल मॉडल अब निचले वेरिएंट के लिए 3,000 रुपये और उच्च वेरिएंट के लिए 6,000 रुपये महंगा है.

हुंडई i20 और हुंडई i20 एन लाइन
दोनों हैचबैक अब 9,000 रुपये तक का प्रीमियम चार्ज करेंगी.

Samsung Balance Mouse: ओवरटाइम से हो रही है परेशानी तो ले आइए यह माउस, जानिए, कैसे करेगा आपकी हेल्प?

वेन्यू एन लाइन लॉन्च
हुंडई इंडिया ने हाल ही में भारत में हुंडई वेन्यू एन लाइन एसयूवी की आधिकारिक घोषणा की. दो वेरिएंट में पेश किया गया - N6 और N8 की कीमत क्रमशः 12.16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) और 13.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. प्रत्येक वेरिएंट के लिए डुअल टोन वाले मॉडल हैं जिनकी कीमत स्टैंडर्ड वाले से 15,000 रुपये अधिक है. नई हुंडई वेन्यू एन लाइन की बुकिंग पिछले महीने 20,000 रुपये की बुकिंग राशि के साथ शुरू हुई थी. हुंडई वेन्यू एन लाइन 1.0-लीटर टर्बो जीडीआई पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होती है जिसे 118bhp और 172nm टॉर्क पावर पैदा करता है . इसमें तीन ड्राइविंग मोड हैं- नॉर्मल, इको और स्पोर्ट. कंपनी का कहना है कि हुंडई वेन्यू एन लाइन सेकंड जेनरेशन के 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन और पैडल शिफ्टर्स के साथ आती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement