Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hyundai इन कारों पर दे रही है 1 लाख रुपये तक की छूट, यहां पढ़ें पूरी जानकारी 

Kona Electric को 2019 में लॉन्च किया गया था. इस ऑफर के तहत ग्राहक इस कार पर 1 लाख रुपये की नकद छूट का लाभ उठा सकते हैं.

Hyundai इन कारों पर दे रही है 1 लाख रुपये तक की छूट, यहां पढ़ें पूरी जानकारी 

hyundai ev

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑटोमोबाइल दिग्गज हुंडई अपनी कुछ कारों पर 1 लाख रुपये तक की छूट दे रही है. जो लोग इस समय कार खरीदना चाहते हैं उनके लिए यह सुनहरा मौका है. यह ऑफर इस महीने के अंत तक वैध रहेगा और दिलचस्प बात यह है कि ग्राहक नकद छूट, एक्सचेंज ऑफर और कॉर्पोरेट छूट का लाभ उठा सकते हैं. आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर कंपनी कौन कौन कारों पर छूट प्रदान कर रही है. 

कोना इलेक्ट्रिक
यह भारतीय बाजार में Hyundai की पहली इलेक्ट्रिक कार है. Kona Electric को 2019 में लॉन्च किया गया था. इस ऑफर के तहत ग्राहक इस कार पर 1 लाख रुपये की नकद छूट का लाभ उठा सकते हैं. पूरी तरह से चार्ज होने के बाद EV की रेंज 452 किमी तक है.

ग्रैंड आई10 निओस
ऑटोमोबाइल कंपनी 1.0-लीटर टर्बो वेरिएंट पर 35,000 रुपये, CNG वेरिएंट पर 25,000 रुपये और 1.2-लीटर पेट्रोल वेरिएंट पर 15,000 रुपये की नकद छूट दे रही है. 10,000 के एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये के कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ, ग्राहकों को कार पर अधिकतम 48,000 रुपये की छूट मिल रही है. 

भारत में iPhone यूजर्स के लिए 5जी को लेकर आ गया नया अपडेट, पढ़ें पूरी डिटेल 

ऑरा
ऑरा के पेट्रोल और सीएनजी मॉडल क्रमशः 5,000 रुपये और 25,000 रुपये की नकद छूट मिल रही है. इसके अलावा, इन मॉडलों पर ग्राहक 10,000 रुपये एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये कॉर्पोरेट छूट के रूप में भी प्राप्त कर सकते हैं.

आई20
ग्राहक इस कार पर 10,000 रुपये की नकद छूट और एक्सचेंज बोनस के रूप में लाभ उठा सकते हैं. विशेष रूप से, केवल मैग्ना और स्पोर्ट्ज़ मॉडल ही इस ऑफर के तहत आते हैं.

BSNL देगा Airtel और Jio को टक्कर, TCS के साथ मिलकर की बड़ी प्लानिंग 

इस पर ध्यान केंद्रित करेगी कंपनी 
इस बीच, हाल ही में यह बताया गया कि हुंडई मोटर कंपनी ने कहा कि वह इस साल रिकॉर्ड-उच्च कमाई की उम्मीद हासिल करने के लिए लक्जरी मॉडल, एसयूवी और इलेक्ट्रिक वाहनों पर ध्यान केंद्रित करेगी, भले ही महंगाई और कच्चे माल की कीमतों में उतार-चढ़ाव जैसी चुनौतियां बनी रहें. जबकि स्पलाई चेन व्यवधान अनिश्चितता को भड़काने के लिए जारी है, और कठिन प्रतिस्पर्धा की स्थिति में मुद्रा की अस्थिरता और उच्च विपणन लागत एक बोझ होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement